बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को लेकर फैंस के बीच अलग ही दीवानगी देखने को मिलती है। एक्टर की फिल्मों का फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है। सलमान खान ने 26 अगस्त, 1988 को फिल्म बीवी हो तो ऐसी से अपनी शुरुआत की. फिल्म में सलमान का छोटा रोल था लेकिन एक साल बाद 1989 में उन्होंने मैंने प्यार किया के साथ लाखों फैंस के दिलों में अपनी पहचान बनाई. इन 34 साल में उ न्होंने कई मशहूर फिल्मों में काम किया.

कई एक्ट्रेस के साथ जुड़ चूका है नाम

वैसे तो सलमान खान आये दिन अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में बने रहते है, बॉलीवुड इंडस्ट्री की कई हीरोइन के नाम सलमान खान के साथ जुड़ चुके है चाहे वह संगीता बिजलानी हो, या ऐश्वर्या राय, कभी कटरीना कैफ का भी नाम शामिल है इन मामलों में सालमान को लेक्ट अफवाहों का बाजार अक्सर गर्म रहता है हाल ही में सुनने में आया है कि सलमान खान का दिल पाकिस्तान के किन्नर पर आ गया है हालांकि फेन्स सलमान खान की शादी के लिए बहुत इंतजार कर रहे हैं, लेकिन यह बात सुनकर फेन्स का दिल टूट गया है कि सलमान खान का दिल एक किन्नर पर आया है.

कौन है तलाश जान

तलाश जान, पकिस्तान की रहने वाली है जब तलाश 12 वि में पढाई कर रही थी तभी किन्नर समाज को उनके बारे में जानकारी लगी उसके बाद वो तालश को अपने साथ ले जाने के लिए भी आये लेकिन तलाश के मातापिता ने उन्हें तलाश को देने से मन कर दिया , उसके बाद से तलाश मेले में लगमे वाले मौत के कुवे में काम करने लगी. उसी समय किसी ने उनका फोटो खींच कर सोशल मिडिया पर दाल दिया जिसके बाद उनकी खूबसूरती के वजह से वः रातों रातों फेमस भी हो गई

सलमान खान ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया ही इनकी दीवानी है क्योंकि इनकी खूबसूरती का कोई जवाब ही नहीं है! हालांकि आप लोगों ने आज तक बहुत से किन्नर देखे होंगे लेकिन उनकी खूबसूरती ही चलते इनकी चर्चा हमेशा ही होती रहती है इनका नाम तलाश जान है और जिनकी सोशल मीडिया पर भी काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है वही, लोग इनको देखना काफी पसंद करते हैं!