Bollywood : Freedom Fighter बनेंगी सारा अली खान, निभाएंगी पद्म विभूषण से सम्मानित उषा मेहता का किरदार

जानकारी के अनुसार सारा अली खान करण जौहर की इस फिल्म " ए वतन मेरे वतन" में पद्म विभूषण से सम्मानित स्वतंत्रता सेनानी उषा मेहता का किरदार निभाएंगी। ज्ञातव्य है कि उषा मेहता एक स्वतंत्रता सेनानी थीं, जोकि एक गाँधीवादी व्यक्तित्व थीं।

करण जौहर (Karan Johar) की फिल्म निर्माण कम्पनी धर्मा प्रोडक्शन (Dharma Production) की नई फिल्म में सारा अली खान अभिनय करती नजर आ सकती हैं। जानकारी के अनुसार इस फिल्म का नाम ” ए वतन…… मेरे वतन’ बताया जा रहा है। सूत्रों की माने तो सारा अली खान ने करण जौहर की इस फिल्म को साइन कर लिया है।

Also Read-Indore : जारी हुई एमआईसी सदस्यों के विभागों के बंटवारे की संभावित सूची, इन्हें मिलेंगे ये विभाग

निभाएंगी पद्म विभूषण से सम्मानित उषा मेहता का किरदार

जानकारी के अनुसार सारा अली खान करण जौहर की इस फिल्म ” ए वतन मेरे वतन” में पद्म विभूषण से सम्मानित स्वतंत्रता सेनानी उषा मेहता का किरदार निभाएंगी। ज्ञातव्य है कि उषा मेहता एक स्वतंत्रता सेनानी थीं, जोकि एक गाँधीवादी व्यक्तित्व थीं। पद्मविभूषण उषा मेहता ने आजादी के आंदोलन के दौरान कांग्रेस रेडियो के नाम से एक सीक्रेट रेडियो सर्विस आरम्भ की थी, जिसने आजादी आंदोलन में बाद में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। स्वतंत्रता सेनानी उषा मेहता को भारत सरकार ने वर्ष 1998 में भारत के बड़े पुरस्कार पद्मविभूषण से सम्मानित किया था।

Also Read-SSC : स्टेनोग्राफर ग्रेड सी और डी भर्ती परीक्षा 2022 का नोटिफिकेशन जारी, 12 वीं पास कर सकते हैं आवेदन

करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण 7’ पर भी नजर आई थीं सारा

गौरतलब है कि सारा अली खान फिल्म निर्माता निर्देशक करण जौहर के चर्चित शो कॉफी विद करण 7 में भी नजर आ चुकी हैं, जोकि अभी कुछ दिन पूर्व ही प्रसारित हुआ था।