Bollywood : बॉयकॉट की भेंट चढ़ी ‘लाल सिंह चड्ढा’, 15 अगस्त को भी रहे फीके कलेक्शन

लाल सिंह चड्ढा फिल्म के कलेक्शन ने आमिर खान सहित फिल्म से जुड़े सभी कलाकारों को निराश ही किया है। शुरूआती 5 दिनों में फिल्म लाल सिंह चड्डा, आमिर की पीछली फिल्मों की तुलना में काफी कम बॉक्स ऑफिस कलेक्शन यानी की 50 करोड़ से भी कम कमा पाई है । इसके साथ ही 15 अगस्त जैसे राष्ट्रिय पर्व और अवकाश का दिन होने का भी कोई विशेष फायदा इस फिल्म के कलेक्शन को नहीं मिला।

आमिर खान (Aamir Khan) की बहुचर्चित फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Lal Singh Chaddha) बॉक्स ऑफिस पर कोई ख़ास कमाल करके दिखाने में कामयाब नहीं हो पाई। आमिर खान और उनके प्रशंसकों को ‘लाल सिंह चड्ढा’ फिल्म से बहुत ही ज्यादा उम्मीदें थी, जोकि पूरी तरह से कामयाब नहीं हो पाईं। 15 अगस्त स्वतंत्रता दिवस के राष्ट्रिय पर्व और अवकाश का दिन होने के बाद भी इस फिल्म के कलेक्शन में कल कोई विशेष बढ़ौतरी देखने को नहीं मिल पाई है।

Also Read-Karam Dam : पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ धार ज़िले की धरमपुरी तहसील पहुंचे, बांध फूटने के बाद बने हालात का लेंगे जायजा

5 दिनों में कलेक्शन नहीं पहुंचा 50 करोड़ के करीब

लाल सिंह चड्डा फिल्म के कारोबार को लेकर फिल्म से जुड़े सभी लोग निराशाजनक परिस्थिति का सामना करने को मजबूर हैं। आमिर खान की बहुचर्चित फिल्म लाल सिंह चड्डा के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन फिल्म रिलीज के 5 दिनों के बाद भी कोई ख़ास कमाल नहीं कर पाए। आमिर खान की पिछली हिट-सुपर हिट फिल्मों के शुरूआती कलेक्शन के आसपास भी यह फिल्म नहीं पहुँच है।

Also Read-मध्य प्रदेश : भोपाल में भारी बारिश के चलते आज 16 अगस्त को सभी स्कूलों में अवकाश घोषित, सामान्य से 20 इंच ज्यादा गिरा पानी

15 अगस्त को सिर्फ 8 करोड़ की कमाई

लाल सिंह चड्ढा फिल्म के कलेक्शन ने आमिर खान सहित फिल्म से जुड़े सभी कलाकारों को निराश ही किया है। जहां रिलीज के बाद शुरूआती 5 दिनों में फिल्म लाल सिंह चड्डा, आमिर की पीछली फिल्मों की तुलना में काफी कम बॉक्स ऑफिस कलेक्शन यानी की 50 करोड़ से भी कम कमा पाई है । इसके साथ ही 15 अगस्त जैसे राष्ट्रिय पर्व और अवकाश का दिन होने का भी कोई विशेष फायदा इस फिल्म के कलेक्शन को नहीं मिला, 15 अगस्त को सिर्फ 8 करोड़ का ही कारोबार यह फिल्म कर पाई है।