Breaking News

कुछ यूं शुरू हुई दीपिका और रणवीर की प्रेम कहानी

Posted on: 21 Oct 2018 19:15 by Ravi Alawa
कुछ यूं शुरू हुई दीपिका और रणवीर की प्रेम कहानी

Deepika Padukone and Ranveer Singh Love Story

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और अभिनेता रणवीर सिंह के चाहने वालों के लिए अच्छी खबर है. जी हां इन दोनों की शादी की तारीख तय हो गई है. इस साल 14 और 15 नवंबर को रणबीर-दीपिका शादी करने वाले हैं.

Via

 

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह दोनों ने ही अपने ट्विटर अकाउंट पर इस बात की जानकारी दी है. आज हम आपको इन दोनों के रिश्ते को लेकर कुछ खास बातें बताने वाले है. इन दोनों की पहली मुलाकात कब हुई थी. कब दोनों को प्यार हुआ. पहले किसने अपने प्यार का इजहार किया. ये सारी बातें आज हम आपको बताने वाले है.

#MeToo: आरोप लगते ही अनु मलिक शो से बाहर

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह 2013 से एक-दूसरे को डेट कर रहे है. इन दोनों के प्यार की शुरुआत संजय लीला भंसाली की फिल्म रामलीला के सेट से हुई थी. इस फिल्म में दोनों ने  बहुत ही शानदार काम किया था. इस फिल्म में दोनों के अभिनय को खूब सराहा गया था. दीपिका और रणवीर की जोड़ी हिट हो गई थी. इसके बाद तो इन दोनों को फैंस हर फिल्म में  साथ में देखना चाहते थे.

https://twitter.com/RanveerOfficial/status/1053957452830593024

इंतजार खत्म: इस दिन सात फेरे लेंगे दीपिका और रणवीर

फिल्म रामलीला के हिट होते ही बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह सुर्खियों में छाने लगे. कई जगह पर दोनों को साथ देखा जाने लगा. लेकिन कभी भी दोनों ने अपने रिश्ते को लेकर कुछ भी नहीं कहा था. इस फिल्म के बाद दीपिका और रणवीर की जोड़ी बाजीराव-मस्तानी और फिल्म पद्मावत में भी साथ में नजर आई. कई बार दोनों के ब्रेकअप की खबरे भी सामने आईं थी. लेकिन ये अफवाह भी ज्यादा समय तक नहीं चल पाई.

 

Via

इसके बाद से ही दोनों लव बर्ड का प्यार परवान चढ़ने लगा. कई मौकों पर दोनों अब ज्यादा साथ नजर आने लगे. लेकिन कभी भी दोनों ने सरेआम अपने प्यार का इजहार नहीं किया.  लेकिन प्यार छुपाए नहीं छुपता है. दोनों के फैंस को कुछ-कुछ खबर तो चल ही गई थी. और आज आखिरकार दोनों ने शादी करने का निर्णय ले ही लिया.

Via

अब नहीं होगी प्रियंका-निक की शादी! जानिए वजह

अगर आपको इन दोनों के प्यार को लेकर यह नहीं पता कि किसे पहले प्यार हुआ तो बता दे कि, जब दोनों ने कुछ समय बाद अपना रिश्ता सरेआम कबूल कर लिया था तो एक इवेंट के दौरान रणवीर ने एक किस्सा शेयर करते हुए बताया था कि उन्हें ही पहली नजर में दीपिका पादुकोण से प्यार हुआ था.

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com