बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस ने आदित्य पंचोली पर लगाए रेप के आरोप, पुलिस में करवाया मामला दर्ज

0
24

बॉलीवुड एक्टर आदित्य पंचोली के खिलाफ बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रानौत ने रेप का मामला मुंबई पुलिस स्टेशन में दर्ज करवाया है. आदित्य पर रेप का आरोप लगाने वाली एक्ट्रेस कंगना रानौत सोशल मीडिया अकाउंट पर आए दिन चर्चा में बनी रहती हैं. आदित्य पंचोली और कंगना के बीच पिछले कई सालों से विवाद चल रहा था। कंगना इससे पहले भी आदित्य के खिलाफ यौन और शारीरिक उत्पीड़न का आरोप लगा चुकी हैं.

बता दें कि, आदित्य के साथ कंगना का झगडा पिछले 15 सालों से चल रहा है. आदित्य ने पुलिस स्टेशन में पहले ही यह आशंका जताई थी कि कंगना उनके खिलाफ रेप का आरोप लगा सकती है. इस मामले में कोर्ट ने ऐक्ट्रेस को समन भी भेजा था.

इससे पहले आदित्य ने भी कुछ दिनों पहले कंगना के खिलाफ FIR दर्ज करवाया था. यह एफआईआर दशक पहले कंगना और उनकी बहन द्वारा दायर उस शिकायत के जवाब में था, जिसमें कहा गया था कि पंचोली ने ऐक्ट्रेस को प्रताड़ित और उनका शोषण किया है. इस दौरान एक्ट्रेस अदितीय के खिलाफ एक्शन लेने का फैसला पहले ही कर लिया था. वहीं आदित्य ने पुलिस में अपनी शिकायत में ऐसा दावा भी किया था कि कंगना के वकील ने उनके खिलाफ रेप केस फाइल करने की धमकी दी थी, जिससे वह पहले ही इनकार कर चुके हैं.

कंगना ने अभी तक अपनी सभी शिकायत मुंबई के उपनगर अंधेरी वेस्ट में स्थित वर्सोवा पुलिस स्टेशन में दर्ज करवाई है. वहीं आदित्य का मानना है कि रेप सबसे घिनौना क्राइम है और उन्होंने सबूत के तौर पर कंगना के विडियोज़ और फोन रेकॉर्डिंग भी पुलिस को सौंपे हैं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here