बोल्ड और बेबाक Urfi Javed ने फिर दिया विवादित बयान, हो सकती है मुश्किल

बिग बॉस ओटीटी के बाद से चर्चा में आई ऊर्फी जावेद कई म्यूजिक एल्बम्स में भी नजर आ चुकी है. सोशल मीडिया पर अक्सर वो अपनी बोल्ड तस्वीरें और वीडियो के जरिए सुर्खियों में बने रहती हैं. कुछ दिनों पहले उर्फी जावेद ने कहा था कि वह मुस्लिम लड़कों से शादी नहीं करेंगी क्योंकि वो अभद्र होते है, जिसकी वजह से वह काफी चर्चा में आई थी.

मुंबई। ऊर्फी जावेद हमेशा ही अपने बोल्ड अंदाज और बेबाक रवैए को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. आए दिन उनकी बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. उर्फी जब भी स्पॉट होती हैं उन्हें रिवीलिंग ड्रेसेज और अजीब कपड़ों में ही देखा जाता है. हालांकि इन सबके बावजूद भी फैंस उन्हें पसंद करते हैं. हाल ही में उर्फी जावेद ने एक और कारनामा कर दिया है जिसके बाद उनके लिए मुश्किलें खड़ी हो सकती है.

बता दें कि उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ क्वेश्चन आंसर सेशन किया. फैंस के सवालों का जवाब देते हुए उन्होंने धर्म के बारे में बात की है. जिसके बाद यह कहा जा रहा है कि वह मुश्किल में पड़ सकती हैं.

इस क्वेश्चन आंसर सेशन में एक फैन ने उनसे यह पूछा कि ‘आप अपना रिलीजन क्यों नहीं मानती हैं, इसका कोई कारण’ जिसका जवाब देते हुए उर्फी ने यह कहा कि ‘हर धर्म आदमियों द्वारा बनाया गया है और आदमी की बनाई गई चीजों में गलती हो सकती है’ हालांकि उर्फी ने यहां किसी भी धर्म के बारे में कुछ गलत तो नहीं कहा है, लेकिन फिर भी यह कयास लगाए जा रहे हैं कि उनकी इस बात से विवाद बढ़ सकता है. पहले भी उर्फी कई विवादित बयान देकर फंस चुकी है, जिसकी वजह से उन्हें ट्रोल किया गया है.

क्वेश्चन आंसर सेशन के दौरान भी उर्फी बोल्ड कपड़ों में नजर आई. गाड़ी में बैठी हुई उर्फी ने ब्लैक कलर की ब्रालेट और क्रॉप टॉप पहना हुआ है. इसी के साथ उन्होंने कुछ सोचते हुए अपना फोटो शेयर किया है, उनके हाथों में खूबसूरत नेल पॉलिश भी लगी नजर आ रही है. इसी लुक में उर्फी को मुंबई एयरपोर्ट पर भी देखा गया जहां वह कैमरा को देखकर पोज दे रही थी.

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Urrfii (@urf7i)

बिग बॉस ओटीटी के बाद से चर्चा में आई ऊर्फी जावेद कई म्यूजिक एल्बम्स में भी नजर आ चुकी है. सोशल मीडिया पर अक्सर वो अपनी बोल्ड तस्वीरें और वीडियो के जरिए सुर्खियों में बने रहती हैं. कुछ दिनों पहले उर्फी जावेद ने कहा था कि वह मुस्लिम लड़कों से शादी नहीं करेंगी क्योंकि वो अभद्र होते है, जिसकी वजह से वह काफी चर्चा में आई थी. वही उनके बोल्ड अंदाज को लेकर भी कई बार उन्हें ट्रोल किया जाता है लेकिन वो ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब भी दे देती हैं.