HomeदेशBJP का दिग्विजय से सवाल, कहा- गोंड रानी से नफरत क्यों!

BJP का दिग्विजय से सवाल, कहा- गोंड रानी से नफरत क्यों!

भोपाल में रानी कमलापति के नाम से हबीबगंज स्टेशन का नामकरण होने पर इन दिनों सियासत काफी गरमा गई है। दरअसल, बीजेपी के प्रवक्ता डॉ हितेश वाजपेई ने हाल ही में दिग्विजय सिंह को घेरे में लिया है।

भोपाल में रानी कमलापति के नाम से हबीबगंज स्टेशन का नामकरण होने पर इन दिनों सियासत काफी गरमा गई है। दरअसल, बीजेपी के प्रवक्ता डॉ हितेश वाजपेई ने हाल ही में दिग्विजय सिंह को घेरे में लिया है। उन्होंने दिग्विजय से ये सवाल पूछा है कि सटेशन गोंड रानी के नामकरण होने पर पूरा देश हर्ष और उल्लास में डूबा है आखिर राजा क्यों मौन है?

जानकारी के मुताबिक, हबीबगंज स्टेशन अब रानी कमलापति स्टेशन के नाम से जाना जाएगा। इसके पोस्टर भी स्टेशन पर लग चुके हैं। बताया जा रहा है कि सोलवीं सदी में अपने शौर्य और पराक्रम से इतिहास में अपना अमर स्थान बनाने वाली गोंड रानी कमलापति के नाम पर स्टेशन का नाम होना न केवल बीजेपी बल्कि देशभर में सराहा जा रहा है।

ऐसे में बीजेपी के प्रवक्ता डॉ हितेश वाजपेई ने जो सवाल पूछा है वो उन्होंने ट्वीट कर पूछा है। ट्वीट कर कहा गया है कि कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव दिग्विजय सिंह से सवाल पूछा है कि आखिर दिग्विजय सिंह का एक भी बयान इस संबंध में क्यो नही आया। यह रवैया दिग्विजय की मानसिकता को बताता है।

ये भी पढ़े – शिल्पा शेट्टी के पति पर 1.5 करोड़ की धोखाधड़ी का केस, FIR दर्ज

बता दे, हितेश वाजपेई ने अपने ट्वीट में लिखा है कि आजादी के बाद आज भी राजा जैसी मानसिकता रखने वाले दिग्विजय सिंह जैसे लोग एक आदिवासी रानी का सम्मान नहीं पचा पा रहे हैं। आगे उन्होंने दिग्विजय पर तंज कसते हुए कहा है कि उन्हें भूमाफिया रानी यानी दिव्या रानी का खुला समर्थन करना तो पसंद है जिनके प्रश्रय पर पन्ना जिले में दिव्या रानी सरकारी भूमि पर कब्जा किए हुए हैं।

लेकिन अगर एक गोंड रानी महिमामंडित होती है तो यह दिग्विजय सिंह जैसे लोगों को नहीं पचता। अपने दूसरे ट्वीट में लिखा है कि हबीब गुंडे और दोस्त मोहम्मद के दोस्त दिग्विजय सिंह इस कदर आहत हो गए हैं कि वे बजाय अब इस मुद्दे पर कोई सकारात्मक प्रतिक्रिया देने के आदिवासी सम्मेलन पर उलजलूल बयानबाजी कर रहे हैं।

RELATED ARTICLES

Stay Connected

9,992FansLike
10,230FollowersFollow
70,000SubscribersSubscribe

Most Popular