BJP के ‘चैंपियन’ का गिरा विकेट, पार्टी से हुए आउट

0
39

नई दिल्ली: उत्तराखंड के खानपुर से विधायक प्रणव चैंपियन को भारतीय जनता पार्टी से निकल दिया गया है. पिछले दिनों चैंपियन का एक वीडियो खूब वायरल हुआ था, जिसमे वह नशे में बंदूक लहराते हुए डांस कर रहे थे. वीडियो के वायरल होते ही उत्तराखंड बीजेपी ने केंद्रीय नेतृत्व से कार्रवाई की सिफारिश की थी. जिसके बाद भाजपा ने चैंपियन को पार्टी से निकाल दिया.

चैंपियन के वायरल वीडियो की भाजपा ने कड़ी आलोचना की थी. अनिल बलूनी ने कहा कि “प्रणव चैम्पियन के खिलाफ पहले भी कार्रवाई हुई है. वे तीन महीने के लिए निलंबित किए गए हैं. लेकिन जो वीडियो सामने आया है, उसकी हम निंदा करते हैं. प्रणव चैंपियन के खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी.”

चैंपियन ने कहा –

ये सब षड्यंत्र है। वे सभी बंदूकें लाइसेंसधारी थे और भरे नहीं थे। मैंने किसी पर बंदूक नहीं तानी या किसी को धमकाने की कोशिश नहीं कर रहा था। गुनाह क्या है? क्या शराब पीना और लाइसेंसधारी बंदूक रखना गुनाह है?

ये था पूरा मामला-

उत्तराखंड के खानपुर से भाजपा विधायक प्रणव सिंह चैंपियन का एक वीडियो वायरल हो रहा था जिसमें वे शराब के नशे में बन्दुक लहराते हुए दिखाई दिए। हालांकि भाजपा उन्हें पहले ही पार्टी से निलंबित कर चुकी है. बता दें कि इससे पहले भाजपा विधायक आकाश विजयवर्गीय का भी एक वीडियो वायरल हो रहा था जिसमें वो एक नगर निगम अधिकारी को बैट से मारते देखे गए थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here