Indore : हारी हुई सीट पर BJP लगातार सरकारी कार्यक्रम करेगी

भारतीय जनता पार्टी विधानसभा चुनाव में हारी हुई सारी सीटों पर अब लगातार सरकारी कार्यक्रम आयोजित करेगी। चुनाव तक इन सभी विधानसभा क्षेत्रों में शिवराज सिंह चौहान चार पांच बार जाएंगे।

इंदौर(Indore): भारतीय जनता पार्टी(BJP) विधानसभा चुनाव में हारी हुई सारी सीटों पर अब लगातार सरकारी कार्यक्रम आयोजित करेगी। चुनाव तक इन सभी विधानसभा क्षेत्रों में शिवराज सिंह चौहान चार पांच बार जाएंगे। कांग्रेस के दिग्गज नेता सज्जन सिंह वर्मा, जयवर्धन सिंह, गोविंद सिंह, सचिन यादव, जीतू पटवारी जैसे विधायकों के इलाकों में भाजपा अपना वर्चस्व बढ़ाएगी।

Read More : चेहरे का निखारा लाना है वापस, तो करें ये आसान उपाय

संगठन स्तर पर लगातार कार्यक्रम करने के साथ ही वहां राष्ट्रीय स्तर के नेता भी जाएंगे। इसके अलावा मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान इन विधानसभा क्षेत्रों में सरकारी योजनाओं का फायदा ज्यादा से ज्यादा लोगों को मिले इसके लिए अफसरों की अलग से बैठक भी लेंगे।

Read More : Navratri व्रत में भूलकर भी खाली पेट ना खाए ये चीज़ें, होगा ये नुकसान

इसके साथ ही वहां लगातार सरकार के लोगों को बताया जाएगा कि भाजपा सरकार उनके लिए क्या-क्या काम कर रही हैं। इन विधानसभा क्षेत्रों में पार्टी के अंदरूनी झगड़े भी निपटाने के काम करेगी। अभी से नए चेहरों की तलाश शुरू कर दी गई है, जो वहां पर निर्विवाद उम्मीदवार के रूप में रहेंगे। पार्टी जातिगत समीकरण के अलावा युवा चेहरों को मौका देगी। जो चुनाव हार चुके हैं, उनको फिर से टिकट नहीं दिए जाने की बात कही जा रही है। इस पूरे मामले में उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव का फार्मूला भी लागू करने की बात चल रही है। नेताओं के बेटों को टिकट नहीं दिया जाएगा इस तरह की बात भी हो रही है।