एमपी के दौरे पर आएंगे बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा

बीजेपी (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) मंगलवार 8 मार्च को एमपी के दौरे mp tour पर आएंगे। वे इंदौर में (Indore) पार्टी नेताओं के साथ चर्चा करेंगे तथा बैठक में भी शामिल होंगे।

भोपाल : बीजेपी (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) मंगलवार 8 मार्च को एमपी के दौरे mp tour पर आएंगे। वे इंदौर में (Indore) पार्टी नेताओं के साथ चर्चा करेंगे तथा बैठक में भी शामिल होंगे। इसके अलावा नड्डा उज्जैन भी जाकर महाकाल के दर्शन करेंगे। उनका देवास व भोपाल जाने का भी कार्यक्रम है।

बता दें कि नड्डा लंबे समय बाद मध्यप्रदेश के दौरे (Madhya Pradesh tour) पर आ रहे है। उनके आगमन को लेकर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने तैयारी की है। भाजपा कार्यालय में भी पार्टी पदाधिकारियों (party office bearers) की बैठक हुई। इंदौर में आयोजित बैठक में महासचिव कैलाश विजयवर्गीय मंत्री तुलसीराम सिलावट के साथ ही सांसद शंकर लालवानी भी मौजूद रहे।

Must Read : Russia-Ukraine War : जल्द बढ़ सकते है इन चीजों के दाम, IMF ने चेतावनी देते हुए कहा- कीमतों में बढ़ोतरी…

महाकाल दर्शन Mahakal Darshan भी करेंगे

नड्डा दोपहर बाद इंदौर से सड़क मार्ग (Indore by road) होते हुए उज्जैन महाकाल दर्शन के लिए भी जाएंगे। उज्जैन में भी पार्टीजन उनके स्वागत की तैयारी कर रहे है। वे यहां भी पार्टीजनों से मुलाकात करने वाले है।

भोपाल का कार्यक्रम, देवास में भी

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा एमपी दौरे के दौरान इंदौर के साथ ही उज्जैन व देवास (Ujjain and Dewas) भी जाएंगे। उज्जैन में महाकाल दर्शन के बाद वे सीधे देवास पहुंचेंगे और यहां वे पोषण आहार केन्द्र (nutrition food center) संबंधी प्रदेश स्तरीय कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे। भोपाल में भी वे एक कार्यक्रम में शामिल होंगे।