Homeदेश2015 में भी बाल-बाल बचे थे बिपिन रावत, तब भी हेलीकॉप्टर हुआ...

2015 में भी बाल-बाल बचे थे बिपिन रावत, तब भी हेलीकॉप्टर हुआ था क्रैश

चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ बिपिन रावत के साथ सेना के वरिष्ठ अधिकारियों को लेकर जा रहा हेलीकॉप्टर IAF Mi-17V5 तमिलनाडु में दुर्घटना का शिकार हो गया।

चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ बिपिन रावत के साथ सेना के वरिष्ठ अधिकारियों को लेकर जा रहा हेलीकॉप्टर IAF Mi-17V5 तमिलनाडु में दुर्घटना का शिकार हो गया। इस हादसे में 11 लोगों के शव बरामद किये गए है। हेलीकॉप्टर में करीब 14 लोग सवार थे। बड़ी बात ये है कि यात्रियों में सीडीएस रावत की पत्नी का नाम भी शामिल है।

जानकारी के मुताबिक, पहले भी 2015 में एक बार सीडीएस रावत के साथ ऐसा हादसा हो चूका हैं। दरअसल, पहले साल 2015 में भी बिपिन रावत हेलीकॉप्टर क्रैश की घटना में बाल-बाल बचे थे। उस समय बिपिन रावत लेफ्टिनेंट जनरल के पद पर पदस्त थे।

Must Read : ABB इंडिया ने इंदौर स्‍मार्ट सिटी डेवलपमेंट लिमिटेड के साथ की साझेदारी

दरअसल, उत्तर पूर्वी राज्य नगालैंड के दीमापुर जिले में बिपिन रावत के साथ 3 अधिकारी सवार थे। ऐसे में उड़ान भरने के कुछ ही देर में हेलीकॉप्टर क्रेश हो गया था। बताया जा रहा है कि हेलीकॉप्टर महज 20 फुट की ऊंचाई पर था। ऐसे तब भी वह बाल बाल बच गए थे। और आज भी वह बाल बाल बच गए है। बता दे, तब हेलीकॉप्टर क्रैश होने की घटना इंजन फेल होने के कारण हुई थी।

रक्षा मंत्री ने पीएम मोदी को दी जानकारी –

जानकारी के मुताबिक, आज हुए हेलीकॉप्टर क्रैश की जानकारी रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की दी है। वहीं केंद्रीय कैबिनेट की आपातकालीन बैठक बुलाई गई है।

RELATED ARTICLES

Stay Connected

9,992FansLike
10,230FollowersFollow
70,000SubscribersSubscribe

Most Popular