पटना। वंदे भारत ट्रेन पर एक बार फिर पथराव होने की खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि बिहार में कुछ ही दिनों पहले शुरू हुई वंदे भारत ट्रेन पर पथराव हुआ है। इस पथराव में ट्रेन की एक बोगी का कांच टूट गया है। कुछ देर तक ट्रेन को रुकना पड़ा। मामले की जानकारी मिलते ही जीआरपी और आरपीएफ की टीमें मौके पर पहुंची और मामले की जांच पड़ताल में लगी हुई है।

बताया जा रहा है कि, ट्रेन पर पथराव की वजह से बोगी संख्या C-6 (bogie number C-6) में दाहिनी ओर की खिड़की का कांच टूट गया है। शुक्रवार को नई हावड़ा-न्यू जलपाईगुड़ी (New Howrah-New Jalpaiguri) वंदे भारत एक्सप्रेस को पत्थरबाजों ने निशाना बनाया। जानकारी के मुताबिक ट्रेन दालकोला स्टेशन से गुजर रही थी कि तभी अचानक पत्थर फेंका गया।

Also Read – पहलवानों का धरना खत्म, जांच होने तक पद से हटेंगे बृजभूषण, आज गठित होगी समिति

जानकारी के लिए आपको बता दे कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने खुद इस ट्रेन को डिजीटल तरीके से हरी झंडी दिखाई थी। पथराव करने वाले आरोपियों की पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं। इससे पहले भी वंदे भारत ट्रेन पर कई बार हमले हो चुके हैं। गुजरात चुनावों के दौरान भी इस ट्रेन पर हमला हुआ था। हावड़ा जाने वाली वंदे भारत एक्सप्रेस पर पथराव की घटना से यात्रियों में दहशत का माहौल है।