Bihar: CM नीतीश की सुरक्षा में बड़ी चूक, मुक्का मारने की कोशिश करता आरोपी गिरफ्तार, देखे Video

बिहार CM नीतीश कुमार की सुरक्षा में बड़ी चूक का मामला सामने आ रहा हैं। खबर हैं कि बिहार के सीएम नीतीश कुमार को बख्तियारपुर में मुक्का मारने की कोशिश की गई, हालांकि आरोपी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया हैं। आरोपी का नाम शंकर बताया जा रहा हैं। पुलिस आरोपी से पूछताछ करने में जुटी हुई हैं।

must read: बीरभूम हिंसा: West Bengal में खेत में गड़े मिले इतने जिंदा बम, तलाश अभियान जारी

 

आपको बता दे बिहार CM नीतीश कुमार इन दिनों जनसम्पर्क करने में लगें हुए हैं। और इसी सिलसिले में आज वे बख्तियारपुर पहुंचे थे जहाँ ये वारदात हुई।

जानकारी के मुताबिक़ CM नीतीश रविवार को बख्तियारपुर में शीलभद्र की प्रतिमा पर माल्यार्पण करने गए थे। उसी वक्त आरोपी शंकर सुरक्षा में सेंध मारकर CM के करीब जा पहुंचा और उन्हें मुक्का मारने का प्रयास करने लगा। हालांकि वो सफल नहीं हो पाया तब तक CM के सुरक्षा कर्मी ने आरोपी शंकर को भागने से पहले दबोच लिया।

खबर हैं कि सुरक्षाकर्मी आरोपी शंकर को मौके पर ही पीटना चाहते थे। लेकिन CM नीतीश ने दरियादिली दिखाते हुए उसे पूछताछ के लिए थाने भेज दिया। जहाँ प्रारम्भिक जांच में पता चला हैं कि युवक एक दूकान चलाता हैं और पारिवारिक कारणों से परेशान हैं। अभी और जांच चल रही हैं जिसके बाद स्पष्ट हो जाएगा कि किस कारण उसने इस घटना को अंजाम दिया।