Abdu Rozik is Back: अब्दू रोजिक के बेघर होने से परेशान अब्दु के फैंस के लिए एक गुड न्यूज है. मीडियासूत्रों के अनुसार Abdu Rozik घर में एक बार फिर अपनी क्यूट सी स्माइल के साथ एंट्री करने वाले हैं. अब्दू रोजिक को जनता का पूरा साथ मिला है. फैंस को उनकी क्यूटनेस और सरलता इतनी भा गई कि उनके घर के बाहर जाते ही लोगों ने उन्हें याद करते हुए ढेरों मैसेज कर दिए. ऐसे में पहले से ही कयास लगाए जा रहे थे कि अब्दू रोजिक शीघ्र ही शो पर कम बैक करेंगे.

अब्दू की घर वापसी

Bigg Boss 16 में सबका दिल जीतने वाले 3.2 फीट के अब्दु रोजिक शो में एक बार फिर से एंट्री ले सकते हैं। बिग बॉस के मेकर्स की ओर से अभी तक इस खबर की कोई भी ऑफिसियल पुष्टि नहीं की गई है, लेकिन शो के फैन पेज पर इसके बारे में साफ़ तौर पर लिखा गया है कि इस हफ्ते वीकेंड के वॉर पर शो में कितना धमाल होने वाला है। इस वीकेंड पर अब्दु रोजिक एक बार फिर से शो में दिखाई दे सकते हैं। अब्दु रोजिक के शो में लौटने की खबरें पहले भी कई बार आ चुकी हैं। हालांकि जब वह बिग बॉस हाउस से गए थे तो बिग बॉस ने कहा था कि अब्दु जब घर में वापस आएंगे तो उनको बिग बॉस की नहीं, बल्कि घर के सदस्यों की आज्ञा लेनी होगी।

मीडिया मीडिया सूत्रों के अनुसार अब्दु रोजिक का बिग बॉस के हाउस में कम बैक हो चूका हैं. वीकेंड का वार में उनकी झलक देखने को मिलेगी. उनके आने से ना सिर्फ अब्दु के फैंस बल्कि बिग बॉस के सदस्यों की भी सांस में भी सांस आएगी. ख़ासतौर पर शिव ठाकरे और एमसी स्टैन उनके आने पर काफी खुश होंगे.

Also Read – कर्मचारियों के लिए सरकार का बड़ा तोहफा, जाने किस दिन होगा दिसंबर के वेतन का भुगतान, देखें पूरी अपडेट

दुखद अपडेट

अब्दू रोजिक से जुड़ी ये ख़बर सामने आई है कि वर्क कमिटमेंट को लेकर वो Bigg Boss 16 से शीघ्र ही पुनः एग्जिट कर सकते हैं. हालांकि इसे लेकर अभी तक कोई क्रियाशील अपडेट नहीं आई है. इस बार के वीकेंड के वार में सलमान खान के साथ मनीष पॉल भी बिग बॉस शो की मेज़बानी करते नज़र आएंगे।

शालीन की लगेगी क्लास

वहीं वीकेंड का वार में रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा अतिथि बनकर आएंगे. एमसी स्टैन और शालीन भनोट को लेकर सलमान खान का टेम्प्रेचर काफी हद तक बढ़ जाएगा। ऐसे में दोनों की ही ज़ोरदार क्लास लगने वाली है. ऐसे में इस धमाकेदार वीकेंड के लिए अपनी कुर्सी की पेटी पहले से ही बांध लीजिए.