‘तेरा यार हूं मैं’ में आएगा बड़ा ट्विस्ट, Sarwar Ahuja जल्द लेंगे एंट्री

सोनी सब के ‘तेरा यार हूं मैं’ ने अपनी दिलचस्पस कहानी से दर्शकों को हमेशा ही बांध कर रखा है। इस शो की कहानी बंसल और बग्गाे परिवारों के बदलते रिश्तों पर आधारित है। घटनाओं के एक अनापेक्षित मोड़ ने दलजीत (सायंतनी घोष) और राजीव (सुदीप साहिर) की जिंदगी को बदल कर रख दिया है और इसी के साथ शो में सरवर आहूजा (Sarwar Ahuja) की एंट्री होने जा रही है। सरवर इस शो में दलजीत के पूर्व पति रविन्द्र बग्गाय का किरदार निभा रहे हैं, जो निश्चित रूप से दलजीत और राजीव के रिश्तेर को बदल देगा।

ALSO READ: NIMF ने भारत का पहला ऑटो ETF किया आरंभ

सरवर आहूजा, जोकि इस शो में रविन्द्र बग्गा् की भूमिका निभा रहे हैं, ने अपने अनुभव बताते हुये कहा, ”शशि सुमित प्रोडक्शकन्से के साथ यह मेरा तीसरा शो है, इसलिये मेरे लिये यह घर वापसी जैसा है। मैं खुद को बहुत खुशकिस्मशत मानता हूं कि मुझे ‘तेरा यार हूं मैं’ जैसे एक शो में काम करने का मौका मिला। इस शो के अपने दर्शक हैं जो इसे बहुत ज्याुदा पसंद करते हैं। शूटिंग के पहले ही दिन से शो के सभी कलाकारों ने मेरा हमेशा साथ दिया और मैं उनके साथ जुड़ने के लिये उत्सुदक हूं, ताकि उन्हों ने अब तक जो जादू चलाया है, वही मैं भी चला सकूं। इस शो में एक प्रमुख और दिलचस्प़ किरदार को निभाने पर मैं खुश हूंऔर मुझे पूरा भरोसा है कि आगामी कहानी दर्शकों को जरूर पसंद आयेगी।”

सरवर ने अपने किरदार के बारे में और विस्ता र से बताते हुये कहा, ”’मेरा रविन्द्र का किरदार दलजीत से बेपनाह प्याेर करता है। वह एक मजेदार और जिंदगी के हर का आनंद उठाने वाला पंजाबी किरदार है, बिल्कुरल दलजीत की तरह। शो में उसकी एंट्री से दर्शक भावनाओं के एक उतार-चढ़ाव की अपेक्षा कर सकते हैं, क्योंुकि यह दलजीत की जिंदगी के पुराने अध्याटय को खोलेगा। यह दलजीत और राजीव के बीच के रिश्ते् और उनकी केमिस्ट्री की परीक्षा होगी, क्योंीकि दलजीत अभी भी अपने पूर्व पति को प्यारर करती है और अपने अतीत को खुशी से याद करती है। इसलिये मैं आपको अश्व स्तज कर सकता हूं कि आने वाले एपिसोड्स दर्शकों को चौंकायेंगे और वे आगे क्या होगा इसका अंदाजा लगाते रहेंगे। मैं एक ब्रेक के बाद छोटे परदे पर लौट रहा हूं, इसलिये मुझे उम्मींद है कि मेरे प्रशंसक मुझे मेरे नये किरदार में पसंद करेंगे और रविन्द्र को अपना प्या र एवं सपोर्ट देंगे।”

देखते रहिये ‘तेरा यार हूं मैं’, हर सोमवार से शनिवार, रात 10 बजे सिर्फ सोनी सब पर