आत्महत्या कांड में बड़ा खुलासा, कोई जिंदा ना रहे इसलिए तैयार किया था ये प्लान

0
53

नई दिल्ली। गाजियाबाद में हुई हत्या और आत्महत्या के मामले में अब एक बड़ा खुलासा हुआ है। बता दें कि पैसों की लेन-देन के चलते गाजियाबाद में एक युवक गुलशन ने पत्नी और महिला मित्र के साथ 8वीं मंजील से कुद कर जान दे दी। इसके अलावा उसने अपने परिवार के सभी सदस्यों को भी मौत के घाट उतार दिया।

मामले में बड़ा खुलासा हुआ है मीडिया रिपोर्ट के अनुसार करोड़ों रुपए के नुकसान से उभरने के लिए कई सालों से कोशिश में लगा हुआ था लेकिन कर्जा बढ़ते ही जा रहा था जिसके बाद गुलशन ने पूरे परिवार के खात्मे का ही प्लान बनाया। सोमवार की रात आत्महत्या के पहले दिन में उसने गार्ड, मेड व सोसायटी के अन्य कर्मचारियों को जैकेट व कंबल बांटे। शाम को घर में बने मंदिर में परिवार के साथ पूजा-अर्चना की और रात में सब कुछ खत्म कर डाला।

सुसाइड नोट और घटनास्थल को देखकर साफ होता है कि गुलशन नहीं चाहता था कि उसके परिवार से कोई भी जिंदा रहे। रसोई में मिली सल्फास और तीन गिलास, बाथरूम में मिली सिरींज और बेडरूम में मिले चाकू व रस्सी इस बात की गवाही दे रहे हैं। पुलिस सूत्रों के मुताबिक मुताबिक कमरे में पंखे से लटका एक फंदा भी बरामद हुआ।

इससे अंदेशा जताया जा रहा है कि बच्चों की हत्या के बाद बाकी तीनों ने फंदा लगाकर लगाकर आत्महत्या करने का फैसला लिया था। लेकिन फंदा लगाने के लिए एक ही जगह होने और आत्महत्या करने वालों की संख्या तीन होने के कारण मौत का तरीका बदल लिया। बालकनी में तीन कुर्सी डाली गईं। जिन पर चढ़कर कारोबारी, उसकी पत्नी व महिला मैनेजर ने छलांग लगा दी।

बता दें युवक ने पहले अपने दो बच्चों की चाकू से गोद कर कर हत्या कर दी, जिसके बाद पत्नी और महिला मित्र के साथ अपार्टमेंट से छलांग लगा दी। पुलिस के मुताबिक युवक के फ्लैट से सुसाइड नोट के साथ 500-500 के नोट और बाउंस चैक भी मिले है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here