फ्रेशर्स के लिए बड़ी खुशखबरी, यहां निकली कई पदों पर भर्ती, जानें डिटेल्स

इंडियन फार्मर्स फर्टिलाइजर्स कॉपेरेटिव लिमिटेड (IFFCO Recruitment) ने हाल ही में भर्ती के नोटिफिकेशन जारी किए हैं। जिसके चलते ग्रेजुएट इंजीनियर अप्रेंटिस पद पर उम्मीदवारों की भर्ती होगी।

नौकरी की तलाश हर किसी को होती है। यदि आप भी नौकरी की तलाश कर रहे हैं तो यह आपके लिए सुनहरा मौका हो सकता है। दरअसल, इंडियन फार्मर्स फर्टिलाइजर्स कॉपेरेटिव लिमिटेड (IFFCO Recruitment) ने हाल ही में भर्ती के नोटिफिकेशन जारी किए हैं। जिसके चलते ग्रेजुएट इंजीनियर अप्रेंटिस पद पर उम्मीदवारों की भर्ती होगी। खास बात तो यह है कि उम्मीदवारों को अच्छा स्टीपेंड दिया जाएगा।

जानकारी के लिए बता दें हर महीने का स्टीपेंड करीब 35, 000 रुपए तक दिया जाएगा। वहीं आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों के पास फुल टाइम बैच्लर की डिग्री इंजीनियरिंग के क्षेत्र में किसी भी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी या इंस्टिट्यूट से होने चाहिए। आइल अलावा निर्धारित आयु सीमा अधिकतम 30 साल है। हालांकि एससी/एसटी केटेगरी के लोगों को 5 साल की छूट और ओबीसी केटेगरी के उम्मीदवारों को 3 साल की छूट दी जाएगी।

Also Read – जेईई मेन सेशन-2 परीक्षा का रिजल्‍ट जारी, ऐसे करें डाउनलोड

अधिक जानकारी के लिए आप ऑफिशियल नोटिफिकेशन नीचे दिए गए लिंक पर जाकर देख सकते हैं। इस बात का ध्यान रखे कि उम्मीदवार 15 अगस्त 2022 तक आवेदन कर सकते हैं। जानकारी के लिए बता दें उम्मीदवारों का चयन कंप्युटर बेस्ड ऑनलाइन टेस्ट के आधार पर होगा, जिसके लिए उम्मीदवारों के पास खुद का लैपटॉप या सिस्टम होना जरूरी होगा।