Bigg Boss फैंस के लिए बड़ी खबर, इस तारीख को होगा सीजन 16 का प्रीमियर

भारतीय टेलीविजन का सबसे प्रसिद्ध और लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस  काफी ज्यादा चर्चा में रहता है। बिग बॉस शो की फैन फॉलोइंग काफी अधिक है। बिग बॉस के शो को देखने के लिए फैंस अपना सारा काम छोड़ देते हैं और सबसे पहले इसके सारे एपिसोड देखना पसंद करते हैं।

भारतीय टेलीविजन का सबसे प्रसिद्ध और लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस  काफी ज्यादा चर्चा में रहता है। बिग बॉस शो की फैन फॉलोइंग काफी अधिक है। बिग बॉस के शो को देखने के लिए फैंस अपना सारा काम छोड़ देते हैं और सबसे पहले इसके सारे एपिसोड देखना पसंद करते हैं। अभी हाल ही में बिग बॉस के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है।

बताया जा रहा है कि जल्द ही बिग बॉस 16 टेलीविजन पर प्रीमियर हो सकता है। दरअसल, मेकर्स ने भी इस शो के प्रीमियर के लिए अपनी कमर कस ली है। बिग बॉस 16 स्टोर को सलमान खान ही होस्ट करेंगे। अब तक के सारे शो को वही होस्ट करते हुए आए हैं। अभी हाल ही में बिग बॉस 16 चौके आगामी सीजन की तारीख सामने आई है। बताया जा रहा है कि 8 अक्टूबर से बिग बॉस 16 का आगाज धमाकेदार अंदाज में होने वाला है। हालांकि इसका प्रीमियर 1 अक्टूबर से ही हो जाएगा।

इस बार होगी ये थीम –

खास बात यह है कि बिग बॉस 16 में इस बार सलमान खान की थीम बहुत ही अलग और धमाकेदार होने वाली है। दरअसल बिग बॉस 15 में जंगल की थीम रखी गई थी। लेकिन 16 में यह टीम बहुत अलग होने वाली है कहा जा रहा है कि इस बार Turqouise थीम हो सकती है। इतना ही नहीं दावा यह भी किया गया है कि सलमान खान के साथ शहनाज गिल भी बिग बॉस 16 को होस्ट कर सकती है।

हालांकि अब तक इसकी कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन अनुमान लगाया जा रहा है कि इस बार यह दोनों इस शो को होस्ट करेंगे। जानकारी के अनुसार, बिग बॉस 16 के प्रीमियर की डेट सामने आने के बाद फैंस में काफी ज्यादा उत्साह देखने को मिल रहा है।

लेकिन फैंस अभी इस शो के कंटेस्टेंट के बारे में जानने के लिए काफी उत्सुकता जता रहे हैं। फैंस ये जानना चाहते है कि इस बार बिग बॉस 16 के घर में कौन-कौनसे सेलिब्रिटी कैद होने वाले हैं। दरअसल, अब तक जो लिस्ट सामने आई है उसमें पहला नाम मुनव्वर फारुखी का है। इसके अलावा संभावित कंटेस्टेंट्स की सूची में फैजल शेख, शिविन नारंग, कनिका मान, विवियन डिसेना, अंकिता लोखंडे जैसे नाम शामिल हैं।