बड़ा खुलासा : Deepika Padukone ने पाकिस्तान से 5 करोड़ रुपए लेकर किया था CAA के खिलाफ प्रदर्शन

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है. बताया जा रहा है कि उन्होंने CAA प्रोटेस्ट में जाने के लिए पाकिस्तान से 5 करोड रुपए लिए थे.

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. इस समय अपने पति रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के न्यूड फोटोशूट को लेकर चर्चा में हैं. इसी बीच एक और बात के चलते सुर्खियों में आ गई हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कुछ समय पहले रॉ के पूर्व ऑफिसर एनके सूद (Former RAW Officer NK Sood) ने बॉलीवुड को लेकर कहीं बड़े खुलासे किए थे. इस दौरान उन्होंने ब्रिटिश पाकिस्तानी बिजनेसमैन अनिल मसर्रत (British-Pakistani businessman Aneel Mussarat) का बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटीज से संपर्क होने की बात कही थी. उन्होंने इतना भी बताया था कि अनिल मसर्रत पाकिस्तानी पीएम इमरान खान (Pakistan PM Imran Khan) का बहुत अच्छा दोस्त है और वह उनकी पार्टी को फंड भी प्रोवाइड करवाता है. उन्होंने यह दावा भी किया था कि अनिल मसर्रत जब लंदन आता है तो उसके लिए ISI और पाकिस्तानी आर्मी (ISI and Pakistani Army) पार्टी रखती है.

Must Read- सातवां वेतन आयोग: रक्षाबंधन से पहले कर्मचारियों को मिला बड़ा तोहफा, डीए में हुई 7% बढ़ोतरी, जल्द मिलेगा एरियर

इस दौरान उन्होंने दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) पर भी कई आरोप लगाए थे. सूद ने बताया था कि अनिल मसर्रत (Aneel Mussarat) एंटी इंडिया एक्टिविटीज में शामिल रहता है और उसने CAA के खिलाफ किए गए प्रदर्शन में भी फंडिंग की थी. चौका देने वाली बात कहते हुए उन्होंने बताया था कि दीपिका पादुकोण अनिल मसर्रत के कहने पर ही जेएनयू (JNU) में हो रहे प्रदर्शन में हिस्सा लेने गई थी.

बता दें कि यह सब दीपिका की फिल्म छपाक के प्रमोशन के दौरान हुआ था. जब सूद ने आरोप लगाया था कि दीपिका को वहां जाने के लिए 5 करोड़ रुपए दिए गए थे. आगे उन्होंने कहा था कि इस मामले में प्रवर्तन निदेशालय जांच पड़ताल कर रहा है. उन्होंने ISI के जनरल डायरेक्टर आसिफ गफूर की ओर से दीपिका को सराहना मिलने की बात को भी सभी के सामने रखा था. सूद दिए कहते दिखाई दिए थे कि अनिल मसर्रत (Aneel Mussarat) की बेटी की शादी 2017 में हुई थी जहां पर बॉलीवुड के टॉप सेलिब्रिटीज देखे गए थे. उन्होंने रणवीर सिंह (Ranveer Singh), ऋतिक रोशन (Hritik Roshan), सोनम कपूर (Sonam Kapoor), अनिल कपूर (Anil Kapoor), सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) और करण जौहर (Karan Johar) जैसे सितारों के नाम लिए थे.

सूद ने यह भी बताया था कि अनिल कपूर (Anil Kapoor) और अनिल मसर्रत (Aneel Mussarat) एक दूसरे को 25 सालों से जानते हैं और इनका फैमिली रिलेशन है. सोनम कपूर (Sonam Kapoor) की शादी में भी अनिल मसर्रत पहुंचे थे. सभी जानते हैं कि अपनी फिल्म छपाक के प्रमोशन के दौरान दीपिका JNU के प्रोटेस्ट में पहुंची थी जो CAA के खिलाफ किया जा रहा था. उस समय उन्हें जमकर ट्रोल किया गया था और अब एक बार फिर वो इस बात को लेकर ट्रोल हो रही हैं.