विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच बड़ी दरार, अनुष्का शर्मा को किया अनफॉलो

वर्ल्ड कप 2019 के सेमीफाइनल में हार के बाद टीम इंडिया के दो खिलाड़ी कप्तान विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच मतभेद की खबरे सामने आई हैं।

0
330
virat- rohit

नई दिल्ली : वर्ल्ड कप 2019 के सेमीफाइनल में हार के बाद टीम इंडिया के दो खिलाड़ी कप्तान विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच मतभेद की खबरे सामने आई हैं। रोहित शर्मा और विराट कोहली के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा हैं। हालांकि इन खबरों को पूरी तरह सही नहीं बताया जा रहा है, लेकिन ये माना जा रहा है कि दोनों खिलाड़ियों के रिश्ते में खटास जरूर आ चुकी है।

बताया जा रहा है की रोहित शर्मा ने विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा को अपने इंस्टग्राम अकाउंट पर अनफॉलो कर दिया है। रोहित काफी पहले विराट कोहली को भी अनफॉलो कर चुके हैं। वहीं विराट कोहली अब भी रोहित व उनकी पत्नी रितिका सचदेव को फॉलो करते हैं। वाही अनुष्का शर्मा इंस्टाग्राम पर रोहित शर्मा और उनकी पत्नी राधिका रितिका सजहेद को फॉलो नहीं करतीं और राधिका भी विराट और अनुष्का को इंस्टाग्राम पर फॉलो नहीं करतीं। हालांकि पहले ये एक दूसरे के फॉलो करते थे या नहीं इस बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं मिल सकी है।

ये चीजें दर्शा रही हैं कि भारतीय टीम के ड्रेसिंग रूम में इनकी स्थिति अच्छी नहीं है। उसके कुछ देर बाद अनुष्का ने कहा है कि,”इस तरह की गलत अनुमान में केवल सच ही चुप्पी से हाथ मिला सकता है। कहा जा रहा है कि वर्ल्ड कप 2019 के सेमीफाइनल में मिली हार के बाद से ही इन दोनों साथी खिलाड़ियों के बीच रिश्ते बिगड़े-बिगड़े से नजर आ रहे हैं और अब अनुष्का ने इस बात का सबसे बड़ा सबूत भी दे दिया है।

दुखद बात तो यह है कि पिछले कुछ सप्ताह से विराट और रोहित ने एक-दूसरे से बात भी नहीं की है। हालांकि विराट अभी भी रोहित की पत्नी रितिका सजदेह को फॉलो कर रहे हैं मगर रोहित ने इस अनफॉलो प्रक्रिया की शुरुआत काफी समय पहले ही कर दी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here