Bharti Singh Pregnency Test: भारती के प्रेग्नेंसी टेस्ट रिएक्शन का मजेदार वीडियो हो रहा वायरल, हंसकर लोटपोट हुए फैंस

भारती सिंह को लेकर एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। भारती सिंह के सोशल मीडिया पोस्ट भी उनकी तरह ही काफी मजेदार होते हैं।

कॉमेडी क्वीन भारती सिंह हमेशा अपने फ्रेंड्स के लिए कुछ ना कुछ मजेदार चीजे पोस्ट करती रहती है। हाल ही में भारती सिंह को लेकर एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। भारती सिंह के सोशल मीडिया पोस्ट भी उनकी तरह ही काफी मजेदार होते हैं। भारती ने एक कंटेंट क्रिएटर का वीडियो शेयर किया है जो भारती के प्रेग्नेंसी टेस्ट रिएक्शन की नकल कर रहा है। यह वीडियो बहुत मजेदार है। फैंस भी इस वीडियो को देखकर बहुत एंजॉय कर रहे है और फनी कमेंट के साथ इमोजी भी सेंड कर रहे हैं।

Must Read- Shamshera: खतरनाक दरोगा अवतार में दिखे Sanjay Dutt, गोल्डन गर्ल बनी Vaani Kapoor 

यह एक कोलाज वीडियो हैं इस वीडियो में भारती सिंह कंटेंट क्रिएटर अनीस मुगल के साथ नजर आ रही है। वीडियो में भारती अपने प्रेग्नेंसी टेस्ट के पॉजिटिव आने पर रिएक्ट कर रही हैं। तो दूसरी तरफ अनीस भारती की नकल करते दिख रहे है। इतना ही नहीं वीडियो में अनीस हर्ष लिंबाचिया की भी नकल करते हैं।लेकिन वीडियो बहुत ही मजेदार है अनीस ने भारती के लुक के साथ हर्ष लिंबाचीय के लुक को भी कॉपी किया हैं और दोनों ही लुक में बहुत फनी लग रहे हैं।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bharti Singh (@bharti.laughterqueen)

भारती के इस मजेदार वीडियो पर फैंस हार्ट की इमोजी और लाफिंग इमोजी डाल रहे हैं। इस वीडियो में भारती के साथ अनीस की एक्टिंग भी बहुत मजेदार है अनीस ने टाइम का प्रोपर ध्यान रखा है और टाइम टू टाइम रिएक्शन के साथ डायलॉग भी बोल रहे हैं। भारती का यह वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है तो भी अनीस की भी फैंस बहुत तारीफ कर रहे हैं।

Must Read- Urfi Javed बनी ‘Electronic Queen’, बदन पर लपेटा बिजली का तार

हालाकि अब भारती सिंह एक बच्चे की मां है और बच्चे के पैदा होने के 12 दिन बाद ही वो काम पर लोट आई। भारती ने अभी तक अपने बेटे की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर नहीं की है। फैंस भारती के बच्चे को देखने के लिए बेताब हैं। बेटे के इस दुनिया में आने के बाद भारती और हर्ष बहुत ज्यादा खुश हैं और गोला को लेकर बाते करते रहते है। भारती और हर्ष अपने बेटे को प्यार से गोला बुलाते है लेकिन यह भी पता चला हैं कि बेटे का नाम लक्ष्य रखा है।