फिल्म पठान लगातार विवादों में फसती जा रही है। फिल्म में बेशर्म रंग गानों को लेकर सोशल मीडिया पर विरोध हो रहा है। इतना ही नही इस गाने को लेकर बीते बुधवार को मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने आपत्ति जताई थी। यहां तक इस मूवी को बैन करने के भी लोगों द्वारा मांग की जा रही है। अब इस मसले पर किंग खान ने अपनी चुप्पी तोड़ दी है।

उन्होंने कोलकाता फिल्म महोत्सव के दौरान अपना रिएक्शन दिया है। उन्होंने कहा कि कुछ लोग सोशल मीडिया पर नेगेटिविटी फैला रहे हैं। सिनेमा समाज को बदलने का एक साधन है। शाहरुख खान ने ये भी कहा कि दुनिया चाहे कुछ भी कर ले मैं, आप और जितने भी पॉज़िटिव लोग हैं, जिंदा हैं।

क्यों हुआ विवाद शुरू?

दरअसल, मामला ये है कि 12 दिसंबर को पठान का पहला गाना ‘बेशर्म रंग’ रिलीज हुआ था, जिसमें दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान की केमिस्ट्री नजर आई। वीडियो सॉन्ग में दीपिका का ग्लैमरस और बोल्ड लुक दिखाया गया है। वहीं, गाने में दीपिका ने भगवा रंग की बिकिनी पहने हुए नजर आईं, जिसके बाद विवाद शुरू हो गया।

 

Also Read : अग्निवीर योद्धा के लिए ख़ुशख़बरी, मंत्रालय के आदेश पर 10 हजार बढ़कर मिलेगा भत्ता

एमपी के गृहमंत्री ने जताई आपत्ति

मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने ‘बेशर्म रंग’ गाने में दीपिका पादुकोण के कपड़ों पर आपत्ति जताई थी। उन्होंने दीपिका पादुकोण को टुकड़े-टुकड़े गैंग की समर्थ तक बता दिया था। नरोत्तम मिश्रा ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘फिल्म पठान के गाने में टुकड़े-टुकड़े गैंग की समर्थक एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की वेशभूषा बेहद आपत्तिजनक है और गाना दूषित मानसिकता के साथ फिल्माया गया है। गाने के सीन्स और कॉस्ट्यूम को ठीक किया जाए अन्यथा फिल्म को मध्यप्रदेश में अनुमति दी जाए या नहीं दी जाए, यह विचारणीय होगा’।