बंगाल: BJP को लगा एक और बड़ा झटका, TMC में शामिल हुए सौमेन रॉय

बंगाल: पश्चिम बंगाल में बीजेपी को हाल ही में एक और बड़ा झटका लगा है। बताया जा रहा है कि राज्य की कालियागंज सीट से बीजेपी विधायक सौमेन रॉय ने आज तृणमूल कांग्रेस का दामन थाम लिया है। दरअसल, आज कोलकाता में आयोजित एक कार्यक्रम में राज्य मंत्री और तृणमूल कांग्रेस के नेता पार्थ चटर्जी की उपस्थिति में सौमेन रॉय ने पार्टी की सदस्यता ली।

जानकारी के मुताबिक, तृणमूल कांग्रेस में शामिल होने के बाद सौमेन रॉय ने कहा, कुछ परिस्थितियों के कारण मुझे कालियागंज से बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ना पड़ा। लेकिन मेरी आत्मा और दिल टीएमसी के हैं. मैं सीएम ममता बनर्जी के प्रयासों का समर्थन करने के लिए फिर से पार्टी में शामिल हुआ। मैं उस समय के लिए पार्टी के लिए क्षमा चाहता हूं जब मैं यहां नहीं था।

गौरतलब है कि मंगलवार को बीजेपी विधायक विश्वजीत दास ने सत्तारूढ़ पार्टी तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) का दामन थाम लिया था। दास के साथ टीएमसी से जुड़ने वालों में बीजेपी के काउंसलर मनोतोष नाथ भी थे। दरअसल,कुछ दिनों पहले ही विष्णुपुर से बीजेपी के विधायक तनमय घोष भी पार्टी को अलविदा बोल टीएमसी में शामिल हो गए थे। इन दोनों विधायकों के तृणमूल में आने के साथ ही प्रदेश में बीजेपी विधायकों की कुल संख्या घटकर 71 हो गई है।