Homeदेशमध्य प्रदेशबजरंग दल MP में अपराधियों का संगठन बन चुका है- दिग्विजय सिंह

बजरंग दल MP में अपराधियों का संगठन बन चुका है- दिग्विजय सिंह

उन्होंने कहा कि मंडला के दोनों ही हत्या के मामले में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं के सम्मिलित होने के बाद भी पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी है। मंडला सहित समूचे मध्यप्रदेश में कानून व्यवस्था ध्वस्त हो चुकी है।पूर्व सीएम ने फिल्म निर्माता प्रकाश झा व उनके क्रू पर बजरंग दल कार्यकर्ताओं द्वारा की गई मारपीट की भी निंदा की।

पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने बजरंग दल पर साधा निशाना कहा बजरंग दल पूरे देश में विशेषकर मध्य प्रदेश में अपराधियों का संगठन बन चुका है। मंडला जिले के एनएसयूआई पदाधिकारी सोनू परोचिया की पिछले साल हुई हत्या व बीते दिनों एनएसयूआई पदाधिकारी अभिषेक ज्योतिषी की हत्या मामले में पुलिस कार्यवाही पर जताई नाराजगी, कहा मंडला एसपी बजरंग दल कार्यकर्ताओं के हिमायती क्यों बने हुए हैं?

उन्होंने कहा कि मंडला के दोनों ही हत्या के मामले में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं के सम्मिलित होने के बाद भी पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी है। मंडला सहित समूचे मध्यप्रदेश में कानून व्यवस्था ध्वस्त हो चुकी है।पूर्व सीएम ने फिल्म निर्माता प्रकाश झा व उनके क्रू पर बजरंग दल कार्यकर्ताओं द्वारा की गई मारपीट की भी निंदा की। दिग्विजय सिंह ने कहा कि बजरंग दल नेता सुशील सुडेले जो मीडिया के समक्ष सरेआम अपना अपराध स्वीकार करते हुए बॉबी देओल को ढूंढने की बात कर रहा है वह आदतन अपराधी है।

सिंह ने कहा कि बजरंग दल नेता सुशील सुडेले को 2011 में हमीदिया रोड पर व्यापारी की हत्या के मामले में न्यायालय ने सजा सुनाई थी। उन्होंने कहा आखिर पुलिस प्रशासन कर क्या रहा है, मुझे मामू और गृहमंत्री से कोई उम्मीद नहीं है लेकिन डीजीपी साहब पर विश्वास है, कम से कम वे तो ठोस कार्यवाही करें। पूर्व सीएम ने इस मामले में डीआईजी भोपाल के रवैये पर भी निराशा व्यक्त की है।

RELATED ARTICLES

Stay Connected

9,992FansLike
10,230FollowersFollow
70,000SubscribersSubscribe

Most Popular