बाहुबली के भल्लालदेव फिर करेंगे बॉलीवुड में एंट्री, करेंगे Karan Johar के साथ काम

फिल्म बाहुबली में भल्लालदेव का किरदार निभाने वाले राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) बॉलीवुड में फेमस हो गए है। अब एक बार फिर वह करण जौहर (Karan Johar) के साथ काम करने जा रहें है।

फिल्म बाहुबली में भल्लालदेव का किरदार निभाने वाले राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) बॉलीवुड में फेमस हो गए है। अब एक बार फिर वह करण जौहर (Karan Johar) के साथ काम करने जा रहें है। उन्होंने पिछली बार बाहुबली और बाहबुली 2 में काम करके बॉलीवुड में अच्छा नाम कमा लिया है। इसके बाद उनकी एक और फिल्म वेलकम टू न्यूयॉर्क बॉलीवुड में आई थी लेकिन वह फ्लॉप रही।

BollywoodLife.com की रिपोर्ट के मुताबिक, राणा दग्गुबाती को करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन्स के ऑफिस पर देखा गया था। उनको 2 महीने पहले भी करण जौहर के ऑफिस पर देखा था। करण जौहर पहले से ही अनन्या और विजय देवरकोंडा को लेकर फिल्म लाइगर बना रहे है। इस फिल्म से विजय देवरकोंडा बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे है और यह एक पैन इंडिया फिल्म है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rana Daggubati (@ranadaggubati)

Also Read – Karan Johar ने क्यों किया Kartik Aaryan को फिल्म से बाहर ? खुद एक्टर ने किया खुलासा

अब तो साउथ के स्टार्स और उनकी फिल्मों को नॉर्थ इंडिया में भी खूब पसंद किया जाता है। राणा दग्गुबाती साउथ के बहुत बड़े सुपरस्टार है। ऐसे में करण जौहर उनके साथ ज़रूर काम करना चाहेंगे। इस बार दोनों ओटीटी प्लेटफार्म के लिए काम कर रहे है। करण जौहर अब ओटीटी की तरफ आगे बढ़ रहे है। वहीं दूसरी तरफ राणा दग्गुबाती अपने चाचा वेंकटेश के साथ नेटफ्लिक्स पर एक सीरीज राणा नायडू लेकर आएंगे।

Also Read – Karan Johar के शो में Vidya Balan बेच खाई शर्म, बताया बिस्तर पर खुश करने का राज़