Karan Johar के शो में Vidya Balan बेच खाई शर्म, बताया बिस्तर पर खुश करने का राज़

विद्या बालन (Vidya Balan) ने आज अपनी एक्टिंग के दम से बॉलीवुड (Bollywood) में काफी ऊंचा नाम कमाया है। डर्टी पिक्चर,पा,कहानी,शकुंतला देवी आदि विद्या बालन की यह सभी फिल्मों में की गई एक्टिंग को देख कर यही पता चलता है कि वो हर जोनर की फिल्म कर सकती है।

विद्या बालन (Vidya Balan) ने आज अपनी एक्टिंग के दम से बॉलीवुड (Bollywood) में काफी ऊंचा नाम कमाया है। डर्टी पिक्चर,पा,कहानी,शकुंतला देवी आदि विद्या बालन की यह सभी फिल्मों में की गई एक्टिंग को देख कर यही पता चलता है कि वो हर जोनर की फिल्म कर सकती है। विद्या बालन अपने हर किरदार को पूरी ईमानदारी के साथ निभाती है और दर्शकों का दिल जीतती है। अपनी एक्टिंग के साथ ही विद्या अपने बिंदास स्वभाव से भी जानी जाती है। विद्या बालन से किसी भी तरह का सवाल कर लो वो बिंदास तरीके से उसका जवाब देती है। करण जौहर (Karan Johar) के शो में भी उन्होंने बेबाकी से हर सवालों का जवाब दिया था। उन्होंने अपनी निजी और प्रोफेशनल जीवन के साथ ही अपने बैडरूम के भी राज़ खोले।

5 Juicy Revelations by Farhan Akhtar & Vidya Balan on Koffee With Karan! |  MissMalini

Also Read – विदेश में शूटिंग के दौरान Karan Johar ने की थी शर्मनाक हरकत, खुद किया खुलासा

करण जौहर ने विद्या बालन से सवाल किया था कि उनको बैडरूम में किस तरह की लाइटिंग पसंद है चमकदार वाली या अंधेरा वाली ? इसके सवाल में विद्या बालन ने कहा कि मुझे बैडरूम में मद्धम रोशनी पसंद है। इसके बाद अगला सवाल था कि बैडरूम में कैंडिल पसंद है या म्यूजिक ? इस सवाल पर विद्या बालन का जवाब था कि उन्हें दोनों चीज़े पसंद है। बेडशीट के ऊपर किये गया सवाल पर विद्या का जवाब था उन्हें कॉटन की बेडशीट पसंद है।

इसके बाद ही करण जौहर ने एक बहुत ही निजी सवाल किया की उन्हें बेड पर होने के बाद क्या पसंद है चॉकलेट खाना, ग्रीन टी पीना या फिर एक और राउंड करना। इस सवाल पर विद्या बालन ने एक मज़ेदार जवाब दिया कि सबंध बनाने के बाद उन्हें पानी पीना अच्छा लगता है क्यूंकि प्यास बुझाते-बुझाते उन्हें खुद प्यास लगने लग जाती है। विद्या बालन ने करण जौहर के हर सवाल का जवाब बिंदास होकर दिया।

गौरतलब है कि अभी तक के अपने फ़िल्मी करियर में विद्या बालन ने हर तरीके का किरदार निभाया है। हर फिल्म में उनका किरदार अलग जोनर का होता है। लेकिन विद्या बालन के डर्टी पिक्चर के किरदार ने सभी को उनका दीवाना बना दिया था। इस फ़िल्म में सिल्क के किरदार ने कई लोगों की नींद उड़ा दी थी। यह फिल्म उस समय एक हिट फिल्म साबित हुई थी।

Also Read – Shilpi Raj का MMS लीक होने के बाद सामने आया एक और वीडियो😱, बॉयफ्रेंड के साथ कर रही….🤯