Badhaai Do : नहीं चल पाया Rajkummar और Bhumi का जादू, 9 वें दिन सिर्फ इतना रहा कलेक्शन

Badhaai Do : बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) इन दिनों अपनी फिल्म 'बधाई दो' (Badhaai Do) को लेकर चर्चा में बने हुए है

Badhaai Do : बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) इन दिनों अपनी फिल्म ‘बधाई दो’ (Badhaai Do) को लेकर चर्चा में बने हुए है। इस फिल्म के रिलीज होने को एक हफ्ता हो गया है। पहले तो फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन काफी कम रहा, लेकिन अब फिल्म दर्शको के दिल पर झा रही है। इसी के चलते अब बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में काफी इजाफा देखने को मिल रहा है। बीते 7 दिनों में शुरुआती बॉक्स ऑफिस का अनुमान 20 करोड़ रुपये लगाया जा रहा था, लेकिन यहां तक कलेक्शन लाने में फिल्म असफल रही।

Badhaai Do (2022) - IMDb

  • बॉक्स ऑफिस कलेक्शन ( Box Office Collection) 

वहीं फिल्म को ज्यादातर मेट्रो शहर, खासकर दिल्ली एनसीआर क्षेत्र में लोग काफी देखना पसंद कर रहे है। बॉक्स ऑफिस इंडिया के अनुसार, फिल्म ने पहले हफ्ते में 12 करोड़ से थोड़ा कम का कलेक्शन किया था। हालांकि, फिल्म का गुरुवार का कलेक्शन पहले दिन का 50% रहा। अगर फिल्म दूसरे शुक्रवार को कलेक्शन रिकॉर्ड कर सकती है जो गुरुवार के समान है तो यह दूसरे सप्ताह में 4-5 करोड़ का और नेट जोड़ सकती है।

Also Read – Bank Holidays In March: जल्द से जल्द निपटा लें अपने सभी जरूरी काम, मार्च में इतने दिन बंद रहेंगे बैंक! – Ghamasan.com

Download Badhaai Do (2022) Movie HD Official Poster 2 - BollywoodMDB

  • फिल्म की कहानी

फिल्म की कहानी की बात करें तो फिल्म ‘बधाई दो’ समलैंगिकता के प्रति सामाजिक नजरिये को बदलने के लिए चल रहे अंतर्राष्ट्रीय सिनेमाई प्रयासों की नई कड़ी है। एक समलैंगिक पुरुष, शार्दुल (Rajkummar Rao) और एक समलैंगिक महिला, सुमी (Bhumi Pednekar) की कहानी बताती है। फिल्म एक कॉमेडी-ड्रामा है। वैसे दर्शक राजकुमार की एक्टिंग को काफी पसंद करते है, लेकिन यहां देखने वाली बात यह है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर पाती है या नहीं।

Also Read – Scam: PAN Card की धोखाधड़ी से इस तरह करें अपना बचाव, यहां जाने हर अपडेट – Ghamasan.com