चुनाव प्रचार में भावुक हुए आजम, कहा- 22 किलो घट गया वजन

मंच से आजम खान ने कहा कि 'जिंदगी का इतना लंबा सफर गुजारने के बाद तुम्हारा यह साथी एक किलो वजन बढ़ाकर नहीं बल्कि 22 किलो वजन घटाकर आज तुम्हारे सामने खड़ा है।

0
58
azam khan

रामपुर: मुश्किलों में घिरे रामपुर से समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खान अपनी पत्नी के लिए चुनाव मैदान में उतरे है। पत्नी तंजीन फातिमा के लिए चुनाव प्रचार करते हुए आजम खान जनता के बीच भावुक हो गए। अपने ऊपर लगे मुकदमों के बारे में बात करते हुए उन्होंने तंज भरे अंदाज में कहा कि खुशियों का ऐसा पहाड़ टूटा है कि 22 किलो वजन घट गया।

मंच से आजम खान ने कहा कि ‘जिंदगी का इतना लंबा सफर गुजारने के बाद तुम्हारा यह साथी एक किलो वजन बढ़ाकर नहीं बल्कि 22 किलो वजन घटाकर आज तुम्हारे सामने खड़ा है। बस यही तो मिला आपसे संसद का चुनाव जीतने के बाद। अभी तक भी लोकसभा चुनाव की जीत की कीमत अदा नहीं कर सका हूं। न जाने इस जीत की कीमत कितनी अदा करनी होगी।’

भावुक आजम खान ने आगे कहा कि अगर 100 साल के बूढ़े दरख्त पर डकैती के 100 मुकदमों की तस्वीर का नोटिस चस्पा कर दोगे तो दरख्त सूख कर गिर जाएगा। उन्होंने कहा कि इस लड़ाई से पीछे तो नहीं हट सकते, मैदान छोड़कर भाग भी तो नहीं सकते।

गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव में रामपुर लोकसभा सीट से चुनाव जीतने के बाद आजम खान पर दर्जनों मुकदमें दर्ज हुए है। जौहर यूनिवर्सिटी को लेकर इलाके के किसानों ने उन पर केस दर्ज कराए हैं। आजम खान अपनी पत्नी और बेटे के साथ पूछताछ का सामना भी कर चुके हैं। इस लंबी खींचतान के बाद रामपुर विधानसभा सीट पर होने जा रहे उपचुनाव के लिए प्रचार में पहुंचे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here