इंजीनियरिंग स्टूडेंट्स के लिए सरकारी नौकरी पाने का एक श्रेष्ठ अवसर है। दरअसल मध्य प्रदेश सरकार ने मध्य प्रदेश जल निगम में मैनेजर के 48 खली पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। इन पदों पर आवेदन के लिए इच्छुक उम्मीदवार एमपी ऑनलाइन पोर्टल के आधिकारिक साइट mponline.gov.in पर जाकर कर अपना ऑनलाइन आवेदन प्रस्तुत कर सकते है। इने पदों पर भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन 17 अक्टूबर से प्रारम्भ हो चुके हैं जबकि आवेदन की अंतिम तिथि 7 नवंबर 2022 है। इन पदों के विषय में अधिक जानकारी के लिए विभाग की आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं ।

Also Read-करके नेकी अब कहां लोग दरिया में डालते हैं, कुछ Facebook तो बाकि इंस्टा पर डालते हैं, Instagram के दो Billion हुए Users, पिछड़ सकता है FB

आयु सीमा

उपरोक्त पदों के लिए उम्मीदवारों की आयु अधिकतम 27 साल निर्धारित की गई है। इसके साथ ही आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को नियमानुसार छूट का भी इन पदों के लिए प्रावधान है।

Also Read-इस राज्य में एक से ज्यादा कुत्ते पालने पर प्रतिबंध, घूमाते वक्त मुँह कवर होना जरूरी वरना भुगतना पड़ सकती है सजा

आवेदन तिथियां

ऑनलाइन आवेदन प्रारम्भ- 17 अक्टूबर 2022
ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तिथि- 7 नवंबर 2022

शैक्षणिक योग्यता

मध्य प्रदेश जल निगम मैनेजर भर्ती 2022 के उपरोक्त लिखित पदों के लिए उम्मीदवारों के पास सिविल या इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग में बीई या बीटेक पास की डिग्री होना अनिवार्य है। इसके साथ ही 2020 से 2022 के बीच में GATE की परीक्षा भी उत्तीर्ण की होना चाहिए।

निर्धारित वेतनमान

56100-177500 (जीपी-5400)