‘आत्मा होती तुम में तो पूछता’ शैलेश लोढ़ा ने, नए मेहता साहब की एंट्री पर किया व्यंग

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में आये दिन कुछ न कुछ बदलाव देखने को मिल रहे है, वैसे तो यह शो पिछले कई सालों से इंडियन टेलीविजन पर राज कर रहा है.

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में आये दिन कुछ न कुछ बदलाव देखने को मिल रहे है, वैसे तो यह शो पिछले कई सालों से इंडियन टेलीविजन पर राज कर रहा है. मेहता साहब की समझदारी से जेठा की उलझने सुलझ जाती है बस उसी ने फंस को बांध रखा है लेकिन जब से शैलेश लोढ़ा ने शूटिंग बंद कर दी ोे थीशैलेश के शो छोड़ने की खबर जब शुरुआत में सामने आई थी तो मेकर्स ने इस तरह की खबरों से इंकार कर दिया था. हालांकि, बाद में मेकर्स ने बयान जारी किया कि शैलेश तारक मेहता की शूटिंग बंद कर चुके हैं. अब हाल ही में आई खबरों कि मानें तो मेकर्स ने शो के लिए शैलेश लोढ़ा का रिप्लेसमेंट ढूंढ लिया है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अब शो में सचिन श्रॉफ तारक मेहता की भूमिका निभाते हुए दिखाई देने वाले हैं.

शैलेश लोढ़ा के शो छोड़ने के बाद अब ‘तारक मेहता’ का किरदार अभिनेता सचिन श्रॉफ निभाने वाले हैं. शो का नया प्रोमो भी जारी हो चुका है जिसमें सचिन की तारक मेहता के रूप में धमाकेदार एंट्री की गई है. सचिन की एंट्री पर लोगों का मिक्स रिएक्शन सामने आ रहा है. इस बीच शैलेश लोढ़ा ने भी सोशल मीडिया पर एक व्यंग भरा पोस्ट लिखा है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक शैलेश ने शो के मेकर असित कुमार मोदी के साथ विवाद के चलते शो छोड़ा था. शैलेश के अचानक शो छोड़ने पर इसकी टीआरपी पर बुरा असर पड़ा था. शो छोड़ने के बाद भी वह लगातार सोशल मीडिया पर व्यंग भरे पोस्ट लिखकर मेकर्स पर निशाना साधते रहते हैं. ऐसे ही अब सचिन श्रॉफ की एंट्री के बाद शैलेश ने इंस्टाग्राम पर तंज भरा पोस्ट शेयर किया जिसमें लिखा-

“मेरा ही चेहरा सब से बड़ा हो
यार तुम कितने असुरक्षित और डरे हो
परिभाषा तक नहीं जानते ईमान की
इतनी बार अपना कहा बदलते हो
कीमत तो पता ही नहीं ज़ुबान की
अगर तुम में आत्मा होती तो पूछता
क्या कभी उसे टटोला था
वैसे एक सवाल ज़रूर है
आख़री बार तुमने सच कब बोला था ?”

#शैलेशकीशैली

 

पोस्ट के जरिए शैलेश लोढ़ा ने इशारों-इशारों में काफी कुछ कहा है. हालांकि एक्टर ने किसी का नाम नहीं लिया है. मगर मौजूदा हालात को देखकर यूजर्स का मानना है ये कटाक्ष कहीं ना कहीं ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो के प्रोड्यूरर असित मोदी  पर किया गया है. शैलेश ने पोस्ट के साथ अपनी हंसते हुए फोटो पोस्ट की है. कैप्शन में लिखा है- आज के इंसान पर एक ताज़ा व्यंग्य कविता.