Athiya Shetty-KL Rahul दोनों ही आज सात फेरे लेकर शादी के बंधन में बंध जाएंगे. बताया जा रहा है कि अथिया शेट्टी और केएल राहुल की वेडिंग में साउथ इंडियन क्यूजीन रखा गया है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, इस ग्रैंड वेडिंग में आए गेस्ट्स को प्लेट्स में नहीं, बल्कि पारंपरिक शैली में केले के पत्तों पर खाना परोसा जाएगा.

अभिनेत्री अथिया शेट्टी और युवा बल्लेबाज केएल राहुल सदा के लिए दो से एक होने वाले हैं. अथिया और केएल राहुल आज यानी की 23 जनवरी को सात फेरे लेकर विवाह के बंधन में बंध जाएंगे. कपल की वेडिंग सुनील शेट्टी के खंडाला वाले बंगले में इंटीमेट तरीके से हो रही है. बीती रात म्यूजिक सेरेमनी का फंक्शन हुआ और आज शादी होगी.

Also Read – आज विवाह के बंधन में बधेंगे Athiya Shetty-KL Rahul, इस जगह पर लेंगे 7 फेरे, सामने आई Unseen तस्वीरें!

स्पेशल होगी कपल का वेडिंग ऑउटफिट्स

अथिया और केएल राहुल की वेडिंग हो और कपल के वेडिंग ऑउटफिट्स की बात न हो ऐसा तो संभव ही नहीं है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अथिया और केएल राहुल ने लाल नहीं, बल्कि अपने स्पेशल दिन के लिए व्हाइट और गोल्डन कलर की वेडिंग ड्रेस को फाइनल किया है. अथिया और केएल राहुल सब्यासाची के वेडिंग आउटफिट में ब्राइड और ग्रूम बनकर अपनी जिंदगी के नए सफर की शुरुआत करेंगे.

बेहद स्पेशल होगा शादी का खाना

फिलहाल तो ऐसा भी बताया जा रहा है कि अथिया शेट्टी और केएल राहुल की वेडिंग में साउथ इंडियन क्यूजीन रखा गया है. मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार, इस गरबड वेडिंग में आए गेस्ट्स को प्लेट्स में नहीं, बल्कि ट्रेडिशनल साउथ इंडियन स्टाइल में केले के पत्तों पर खाना परोसा जाएगा. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अथिया और केएल राहुल आज शाम 4 बजे अपने परिवार और नजदीकी फ्रेंड्स की उपस्थिति में सात फेरे लेकर विवाह के बंधन में बंधेंगे. रस्में पूरी करने के बाद ये कपल शाम 6:30 बजे पैपराजी और मीडिया से मीटिंग करेगा. शादी में करीबन 100 लोग मौजूद रहेंगे.

शादी में कौन होंगे मेहमान

सुनील शेट्टी ये ग्रैंड वेडिंग खंडाला में स्थित अपने बंगलू में कर रहे हैं। साथ ही सेलिब्रिटी गेस्ट की बात करें तो अथिया और केएल राहुल की वेडिंग में सलमान खान, शाहरुख खान, अक्षय कुमार, अनुष्का शर्मा, विराट कोहली, एम एस धोनी सहित कई चर्चित फेमस सेलिब्रिटी शिरकत करेंगी और कपल को अपनी गुड ब्लेसिंग्स भी देंगी.

वेडिंग रिसेप्शन

केएल राहुल और अथिया शेट्टी का मुंबई में ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन रखा जाएगा. कपल के रिसेप्शन में बॉलीवुड, स्पोर्ट्स, बिजनेस और पॉलिक्टिक्स की दुनिया की कई बड़ी फेमस और चर्चित हस्तियां शामिल होंगी. मीडिया रिपोर्ट्स में ऐसा दावा किया जा रहा है कि रिसेप्शन में 3 हजार गेस्ट को इन्विटेशन दिया जाएगा.

Also Read – आज घोड़ी चढ़ेंगे करोड़ों कमाने वाले बल्लेबाज KL राहुल, इस रस्म के साथ होगी शादी