रविवार को Athiya Shetty और KL Rahul का म्यूजिक का function हुआ. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मानें तो वेडिंग में कपल ने नो फोन पॉलिसी रखी है. किसी भी मेहमान को मोबाइल फोन ले जाने की अनुमति नहीं है. लेकिन फिर भी वेडिंग वेन्यू से कपल के म्यूजिक सेरेमनी का वीडियो सोशल मीडिया काफी वायरल हो रहा है.

मंडप सज चुका है. शादी की सब तैयारियां हो चुकी हैं. अभिनेत्री अथिया शेट्टी और केएल राहुल आज विवाह के बंधन में बंधने जा रहे हैं. दोनों 23 जनवरी मतलब आज सात फेरे लेकर सदा के लिए एक दूसरे का हाथ थामने वाले हैं. शादी से पहले अथिया शेट्टी और केएल राहुल का म्यूजिक का फंक्शन हुआ, जिसकी पहली झलक सामने आई है.

Also Read – मध्यप्रदेश में कड़ाके की ठंड से बड़ी राहत, इन जिलों में होगी तेज बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

संगीत सेरेमनी में हुआ धमाल

रविवार को अथिया शेट्टी और केएल राहुल का म्यूजिक का फंक्शन हुआ. मीडिया सूत्रों की मानें तो इस बिग वेडिंग में कपल ने नो मोबाइल फोन पॉलिसी रखी है. किसी भी मेहमान को अंदर मोबाइल फोन ले जाने की अनुमति नहीं है. लेकिन फिर भी वेडिंग वेन्यू से कपल के संगीत सेरेमनी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में सुनील शेट्टी का खंडाला वाला बंगला लाइटों से सजा हुआ दिखाई दे रहा है. अथिया और केएल राहुल के वेडिंग वेन्यू पर गेस्ट की चहल-पहल स्पष्ट रूप से देखी जा सकती है. सभी मेहमान ट्रेडिशनल आउटफिट में रेडी हैं.

हालांकि ये वायरल वीडियो कपल के संगीत सेरेमनी का बताया जा रहा है. वीडियो में गेस्ट डांस करते हुए भी दिखाई दे रहे हैं. सारे मेहमान सेलिब्रेशन में डूबे देखे जा सकते हैं. अथिया और केएल राहुल का विवाह भले ही इंटीमेट तरीके से हो रहा है, लेकिन उनकी शादी की रौनक और धमाल देखने लायक है.

अर्जुन कपूर भी हुए शामिल

अथिया और केएल राहुल की ग्रैंड वेडिंग में शामिल होने के लिए सभी गेस्ट वेडिंग वेन्यू पहुंच चुके हैं. सोशल मीडिया पर गेस्ट की लिस्ट भी वायरल हो रही हैं. कपल के संगीत में फोटोग्राफर रोहन श्रेष्ठा के अतिरिक्त पंजाबी सिंगर और एक्टर गिप्पी ग्रेवाल भी पहुंचे. अर्जुन कपूर को भी फंक्शन में स्पॉट किया गया.

यहां होंगे 7 फेरे

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अथिया और केएल राहुल आज शाम 4 बजे अपने परिवार और नजदीकी फ्रेंड्स की मौजूदगी में सात फेरे लेकर विवाह के बंधन में बंधेंगे. रस्में पूरी करने के बाद कपल शाम 6:30 बजे पैपराजी से मिलेगा. शादी में लगभग 100 लोग सम्मिलित होंगे.

ब्यूटीफुल है अथिया शेट्टी और केएल राहुल की प्रेम कहानी

अथिया शेट्टी और केएल राहुल की प्रेम कहानी किसी टेल से कम नहीं है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कपल की पहली मीटिंग एक कॉमन फ्रेंड के द्धारा हुई थी. फिर आहिस्ता आहिस्ता दोनों की फ्रेंडशिप प्यार में तब्दील हो गई. अथिया और केएल राहुल ने अपने रिश्ते को छिपाकर रखा था. लेकिन सुनील शेट्टी के बेटे अहान की डेब्यू फिल्म ‘तड़प’ की स्क्रीनिंग पर अथिया और केएल राहुल ने अपना रिलेशनशिप पब्लिक कर दिया. अब दोनों सदीव के लिए जीवनसाथी बनने जा रहे हैं.