ज्योतिषाचार्य अमर त्रिवेदी डब्बावाला की भविष्यवाणी, भारत में नहीं पड़ेगा कोरोना की चौथी लहर का प्रभाव

रूस और यूक्रेन के बीच अगले 90 दिनों तक युद्ध की स्थिति बनी रहेगी और इसके बाद परिस्थितियों में बदलाव आएंगे और रूस ही यूक्रेन की मदद करेगा. ज्योतिष गणना के अनुसार विश्व युद्ध जैसी कोई स्थिति निर्मित नहीं होगी.

उज्जैन। नए साल की शुरुआत होने के साथ ही इसे लेकर कहीं भविष्यवाणियां भी सामने आती है गुड़ी पड़वा से हिंदू नव वर्ष की शुरुआत हो चुकी है और आने वाले नए साल में क्या क्या होगा इसको लेकर कहीं भविष्यवाणियां सामने आई है.

Must Read- इंदौर में बंद नहीं हो रही नशाखोरी : मर्सडीज़ में मस्ती, नशाखोरी और गाली गलोज करती लड़कियों का वीडियो वायरल

ऐसी ही कुछ भविष्यवाणियां उज्जैन के ज्योतिषाचार्य अमर त्रिवेदी डब्बावाला ने की है. उन्होंने बताया कि रूस और यूक्रेन के बीच अगले 90 दिनों तक युद्ध की स्थिति बनी रहेगी और इसके बाद परिस्थितियों में बदलाव आएंगे और रूस ही यूक्रेन की मदद करेगा. ज्योतिष गणना के अनुसार विश्व युद्ध जैसी कोई स्थिति निर्मित नहीं होगी. अमर त्रिवेदी डब्बावाला ने यह भी बताया कि पाकिस्तान में 12 अप्रैल के बाद सत्ता परिवर्तन के योग बन रहे हैं. पंडित डब्बावाला के अनुसार विक्रम संवत 2079 मैं प्रवेश के साथ जो नव वर्ष शुरू हुआ है उसका 12 राशियों पर अलग-अलग तरीके से प्रभाव पड़ेगा. वही कोरोना को लेकर की गई भविष्यवाणी में उन्होंने बताया कि चौथी लहर का भारत में कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा.