नगर निगम कमिश्नर के ऑफिशियल व्हाट्सएप ग्रुप पर असिस्टेंट इंजीनियर ने सेंड किया अश्लील वीडियो, मिला नोटिस

पूरे नगर निगम में कामकाज की बजाय इंजीनियर का भेजा ये Video चर्चा का विषय बन गया. यह Video कई और ग्रुप में भी वायरल होने लगा.

ग्वालियर नगर निगम में एक ऐसा वाकया हुआ जिसकी वजह से कामकाज छोड़कर लोग आपस में चर्चा करते दिखाई दिए. दरअसल एक असिस्टेंट इंजीनियर ने नगर निगम कमिश्नर के ऑफिशियल व्हाट्सएप ग्रुप पर अश्लील वीडियो शेयर कर दिया. 4 मिनट के वीडियो को ग्रुप में देखकर अफसरों में हड़कंप मच गया. इसके बाद कामकाज तो दूर हर जगह इस वीडियो की चर्चा हो रही थी. एक के बाद एक ही वीडियो कई ग्रुप में वायरल हो गया. जिस ग्रुप में इंजीनियर ने यह वीडियो डाला, वहां पर सिर्फ नगर निगम आयुक्त आदेश निर्देश जारी करते हैं.

Must Read- Weather Update: अगले 48 घंटे में बारिश से तरबतर होगा MP, प्री मानसून से भीगे 19 जिले, भोपाल-इंदौर में शाम को होगी बरसात

इंजीनियर की इस हरकत को देखते हुए आयुक्त किशोर कान्याल नाराज हुए और असिस्टेंट इंजीनियर को कारण बताओ नोटिस जारी कर दिया. नोटिस जारी करते हुए असिस्टेंट इंजीनियर को कहा गया कि क्यों ना आप को सस्पेंड कर दिया जाए. मामले में इंजीनियर का कहना है कि यह गलती से सेंड हो गया था. हालांकि गलती से चले जाने के बाद भी उसे डिलीट ना करना हैरानी की बात है. फिलहाल असिस्टेंट इंजीनियर पर नोटिस की तलवार लटकी हुई है और अब उनसे जवाब मांगा जा रहा है. जिस इंजीनियर ने यह वीडियो शेयर किया है उसका नाम डीके गुप्ता है उनकी उम्र करीब 59 साल है.