30 जून को इंदौर आएंगे असदुद्दीन ओवैसी, बम्बई बाजार में सभा को करेंगे संबोधित

नगरीय निकाय चुनाव (MP Nikay Chunav 2022) में देखा जाता है कि बीजेपी और कांग्रेस ही अपना दम दिखाती है। लेकिन इस बार इनके अलावा दूसरे राजनीतिक दल भी दम दिखा रहे हैं।

नगरीय निकाय चुनाव (MP Nikay Chunav 2022) में देखा जाता है कि बीजेपी और कांग्रेस ही अपना दम दिखाती है। लेकिन इस बार इनके अलावा दूसरे राजनीतिक दल भी दम दिखा रहे हैं। इस निकाय चुनाव में ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम (AIMIM) भी चुनाव लड़ रही है। ऐसे में असदुद्दीन ओवैसी मध्यप्रदेश में दो दिन पार्टी के प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार करेंगे। वह आज भोपाल में प्रचार कर रहे है लेकिन 30 जून को ओवेसी इंदौर आएंगे और यहां बम्बई बाजार में सभा को संबोधित करेंगे।

जानकारी के मुताबिक वह इंदौर में AIMIM के प्रत्याशियों के लिए जनता से वोट मांगने की अपील करेंगे। इस सभा के लिए AIMIM के कार्यकर्ताओं में तैयारियां शुरू कर दी है। हाल ही में इन्होंने जबलपुर में अपना दौरा पूरा किया है और अब भोपाल में इनका दौरा चल रहा है। जहां वह जहांगीराबाद, बाग फरहत और 80 फीट क्षेत्र का दौरा करेंगे और यहां पार्टी के पार्षद प्रत्याशियों के पक्ष वोट मांगेंगे।

Also Read – Maharashtra : क्या एकनाथ शिंदे बनेंगे डिप्टी सीएम ? बीजेपी के साथ बनाएंगे सरकार

बताया जा रहा है कि ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम 2023 में होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जमकर जुटी हुई हैं। ऐसे में वह इस चुनाव के जरिए पनी जमीन बनाने की तैयारियों में है। जानकारी के लिए बता दें यह पार्टी ने निकाय चुनाव में सात शहरों में अपने प्रत्याशी उतारे हैं। जिसमे जबलपुर, खरगोन, इंदौर, भोपाल, खंडवा, रतलाम और बुरहानपुर शामिल है।