Archies First Look Out: अपने किरदारों में डूबे दिखे स्टार किड्स, Amitabh ने की तारीफ

वीडियो की खासियत यह है कि इसमें सभी रेट्रो लुक में नजर आ रहे हैं. वीडियो देखकर ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे सभी स्टार किड्स ने इस फिल्म के लिए बहुत मेहनत की है और वह पूरी तरह से फिल्म के रंग में रंग गए हैं.

Archies First Look Out: इन दिनों लगातार स्टार किड्स बॉलीवुड में अपना डेब्यू करते दिखाई दे रहे हैं. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के नाती अगस्त्य नंदा (Agastya Nanda), शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) और श्रीदेवी (Sridevi) की छोटी बेटी खुशी कपूर (Khushi Kapoor), जोया अख्तर (Zoya Akhtar) की फिल्म आर्चीज (Archies) से अपना बॉलीवुड डेब्यू करते नजर आने वाले हैं. इस फिल्म का फर्स्ट लुक हाल ही में सामने आया है. जोया अख्तर ने एक शानदार वीडियो शेयर किया है जिसमें फिल्म की पूरी स्टारकास्ट एक साथ दिखाई दे रही है.

यह फिल्म की स्टार कास्ट का इंट्रोडक्शन वीडियो है जिसमें अगस्त्य नंदा, सुहाना खान और खुशी कपूर बाकी एक्टर्स के साथ मौज मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं. यह वीडियो एक पिकनिक मनाए जाने की तरह लग रहा है. जहां कोई गिटार बजा रहा है कोई नाच रहा है तो कोई बबल फुलाता दिख रहा है. वीडियो के आखिर में सभी स्टार कास्ट का नाम दिखाई दे रहा है. वीडियो की खासियत यह है कि इसमें सभी रेट्रो लुक में नजर आ रहे हैं. वीडियो देखकर ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे सभी स्टार किड्स ने इस फिल्म के लिए बहुत मेहनत की है और वह पूरी तरह से फिल्म के रंग में रंग गए हैं. अगस्त्य नंदा (Agastya Nanda) ने जहां अपने बाल लाल कर लिए हैं ताकि वह आर्ची का किरदार निभा सके. वही खुशी कपूर (Khushi Kapoor) भी बेटी (Betty) का रोल निभाने के लिए छोटे और कलरफुल बालों में दिखाई दे रही है. सुहाना खान (Suhana Khan) ने भी वेरोनिका लॉज के किरदार में खुद को ढाल लिया है. दर्शकों को लंबे समय से इस फिल्म का इंतजार था इसे जल्द ही नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज कर दिया जाएगा.

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Zoya Akhtar (@zoieakhtar)

अपने नाती अगस्त्य नंदा (Agastya Nanda) को बॉलीवुड डेब्यू करता दिए अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) काफी खुश दिखाई दे रहे हैं और उन्होंने आर्चीज का पोस्टर शेयर करते हुए अपनी खुशी का इजहार किया है साथ ही अपने नाती अगस्त्य को ढेर सारा प्यार और आशीर्वाद भी दिया है. पोस्टर शेयर करते हुए अमिताभ ने लिखा एक और सुबह मेरा नाती मेरा आशीर्वाद हमेशा तुम्हारे साथ है अगस्त्य मैं तुम्हें बहुत प्यार करता हूं. इसके आगे अमिताभ ने लिखा तैयार हो जाइए जोया अख्तर की फिल्म आर्चीज देखने के लिए जो जल्द ही नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी.

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)