HomeमनोरंजनबॉलीवुडAranyak Review: Aranyak में दिखा रवीना टंडन का रहस्य भरा सफर, दहशत...

Aranyak Review: Aranyak में दिखा रवीना टंडन का रहस्य भरा सफर, दहशत से भरी है वेब सीरिज

Aranyak Review : बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) आए दिन सुर्खियों में बनी रहती है। इन दिनों वह अपनी नई वेब सीरिज अरण्यक (Aranyak) को लेकर चर्चा में बनी हुई है।

Aranyak Review : बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) आए दिन सुर्खियों में बनी रहती है। इन दिनों वह अपनी नई वेब सीरिज अरण्यक (Aranyak) को लेकर चर्चा में बनी हुई है। बता दें कि इस सीरिज के जरिए रवीना ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू किया है। बता दें यह वेब सीरिज कई रहस्यों और रोमांच से भरी हुई है। रवीना टंडन की एक्टिंग को फैंस काफी पसंद कर रहे है। वेब सीरीज में जंगल के जरिये एक ऐसा रहस्य रचा गया है, जो आखिर तक बांधे रखता है।

Netflix TUDUM Aranyak teaser: Raveena Tandon, Ashutosh Rana and Parambrata  Chatterjee's series promises a supernatural thriller that will keep you on  the edge of your seat

अरण्यक की कहानी विदेशी टूरिस्ट की बेटी के कत्ल के साथ शुरू होती है। वहीं इस कत्ल की गुत्थी उलझती जाती है। जैसे ही सीरियल किलर का ये केस आता है उस समय कस्तूरी डोगरा यानी रवीना टंडन छुट्टी पर जाने का प्लान कर चुकी होती हैं और इस दौरान परमब्रत चटर्जी की एंट्री होती है। इसमें एक राक्षक का मिथक दिखाया गया है जो आधा मानव और आधा तेंदुआ है और इसी के आसपास कहानी बुनी गई है। बता दें कहानी में कई मोड़ आते हैं और इसमें राजनीति, सीरियल दहशत और इमोशंस देखने को मिलते है।

Also Read – Indore News : केंद्रीय GST की टीम का रेडिमेड गारमेन्ट कारोबारियों पर छापा

सीरिज में आशुतोष राणा (Ashutosh Rana), परमब्रत चटर्जी (Parambrata Chattopadhyay) और जाकिर हुसैन (Zakir Hussain), मेघना मलिक (Meghna Malik) भी मुख्य रोल में है। बता दें कि अभी इस सीरिज के 6 एपिसोड ही रिलीज किए गए हैं साथ ही 2 और आना बाकी है। अरण्यक में एक्टिंग की बात करें तो रवीना टंडन ने कस्तूरी डोगरा के किरदार को कुछ इस अंदाज में निभाया है कि रवीना कहीं नजर नहीं आती हैं। काफी लंबे समय बाद स्क्रीन पर नजर आई रवीना का बोलने का अंदाज और एक्सप्रेशंस बेहतरीन रहा है और वे पूरी तरह से अपने कैरेक्टर में नजर आई।

RELATED ARTICLES

Stay Connected

9,992FansLike
10,230FollowersFollow
70,000SubscribersSubscribe

Most Popular