गायिका नेहा कक्क्ड़ (Neha Kakkar) के द्वारा फाल्गुनी पाठक (Falguni Pathak) के पॉपुलर गाने ‘मैंने पायल है छनकाई’ के रिमिक्स वर्जन बनाने के बाद से इस रिमिक्स को लेकर विवाद की स्थिति निर्मित हो रही है। गौरतलब है कि नेहा कक्क्ड़ ने ये गाना अपने नए एल्बम ‘ओ सजना’ के लिए बनाया है। इस रिमिक्स वर्जन के लिए गाने की असली गायिका फाल्गुनी पाठक के द्वारा नेहा कक्क्ड़ को जमकर लताड़ लगाई थी, इसके साथ ही और भी कई सेलेब इस हरकत के लिए नेहा कक्क्ड़ को फटकार चुके हैं। सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार अब इन नामों में दिग्गज संगीतकार ए आर रहमान का नाम भी जुड़ चुका है।

Also Read-Congress Party : अध्यक्ष बनने की राह में आया अड़ंगा, अशोक गहलोत ने नाराज आलाकमान से मांगी माफी, विधायकों की बगावत पर हैं शर्मिंदा

क्या कहा ए आर रेहमान ने

सूत्रों के अनुसार अब बॉलीवुड के दिग्गज संगीतकार ए आर रेहमान भी नेहा कक्क्ड़ के द्वारा बनाए इस रिमिक्स वर्जन के विरोध में खड़े हो गए हैं। एक चैनल से की गई बातचीत में ए आर रहमान ने बिना नेहा कक्क्ड़ का नाम लिए रिमिक्स कल्चर पर धावा बोला है, परन्तु नेहा को लेकर रहमान की नाराजगी साफ़ देखी जा सकती है। इस दौरान उन्होंने कहा कि रीमिक्स कल्चर बहुत ही विकृत होता है। साथ ही उन्होंने कहा है कि किसी को हक नहीं है कि वो किसी के गाने को रीइमेजिन करे। साथ ही उन्होंने कहा कि यह एक विचारणीय और चिंताजनक विषय है।

Also Read-Taj Mahal के 500 मीटर के दायरे में नहीं चलेगी कोई ‘दुकानदारी’, Supreme Court हुई सख्त

फाल्गुनी पाठक पहले ही लगा चुकी फटकार

उल्लेखनीय है कि नेहा कक्क्ड़ के द्वारा गाया गया गाना फेमस सिंगर फाल्गुनी पाठक के गाने ‘मैंने पायल है छनकाई’ का रिमिक्स वर्जन है। इस रिमिक्स वर्जन के सामने आने के बाद फाल्गुनी पाठक ने इसे लेकर अपनी नाराजगी जाहिर की थी और साथ नेहा कक्कड़ को इसके लिए फटकार भी लगाई थी । गौरतलब है की फाल्गुनी पाठक ने कहा था की नेहा के रिमिक्स वर्जन को देख कर उन्हें उल्टी आने लगी थी। फाल्गुनी पाठक का इस विषय पर कई लोगों ने समर्थन किया था।