Apple Event 2022: Apple ने लॉन्च किया अब तक का सबसे सस्ता iPhone, पेश हुए खास प्रोडक्ट्स

मंगलवार की रात इस साल का पहला Apple (Apple Event 2022) का लॉन्च इवेंट हुआ. भारत के समय के अनुसार यह इवेंट रात करीब 11:30 बजे शुरू हुआ.

apple

मंगलवार की रात इस साल का पहला Apple (Apple Event 2022) का लॉन्च इवेंट हुआ. भारत के समय के अनुसार यह इवेंट रात करीब 11:30 बजे शुरू हुआ. जानकारी के अनुसार, इस इवेंट में Apple ने अपना नया iPhone SE 3 लॉन्च किया. वहीं, इसके अलावा अन्य कई तरह के प्रोडक्ट्स भी लॉन्च किए गए. Apple ने अपनी ऑफिशियल साइट के जरिए इस इवेंट की सभी जानकारी शेयर की है.

यह भी पढ़े – Indore: बुजुर्ग नेताओं के घर पहुंचने में मध्य प्रदेश भाजपा कमजोर

बता दें कि, इस इवेंट में अब तक का सबसे सस्ता iPhone SE3 किया गया है. साथ ही इस इवेंट के दौरान कुछ पुराने प्रोडक्ट्स के नए रंगों को भी सामने लाया गया है. वहीं, ऐसा भी कहा जा रहा है कि, इस इवेंट के दौरान Mac के नए वेरिएंट Mac Studio को पेश किया गया. साथ ही iPhone के नए Cases को भी लॉन्च किया गया है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, इस इवेंट की सभी जानकारी को आप Apple के सोशल मीडिया के सभी प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैं. Apple की ऑफिशियल वेबसाइट पर भी इस इवेंट की जानकारी को आप देख सकते हैं.

रूस में Apple ने रोकी अपनी सेल –

इन दिनों यूक्रेन और रूस के बीच युद्ध चल रहा है ऐसे में कई देशों ने और अंतरराष्ट्रीय संगठनों ने रूस में कई सेवाओं पर प्रतिबंध लगाया गया है। वहीं हाल ही में ये खबर सामने आई है कि आईफोन कंपनी Apple ने भी रूस के खिलाफ एक बड़ा एक्शन लिया है।

यह भी पढ़े – Nora Fatehi की हॉट अदाओं पर फिदा हुए फैंस, देखें तस्वीरें

दरअसल, Apple ने रूस में अपनी सेल पर प्रतिबंध लगा दिया है. बताया जा रहा एप्पल कंपनी ने रूस में अपने सभी प्रोडक्ट्स की बिक्री पर रोक लगा दी है. साथ ही कंपनी ने न्यूज ऐप्स RT और Sputnik को App Store से भी हटा दिया है. दरअसल, इससे पहले एप्पल ने Apple Pay की सर्विस पर रोक लगा दी थी.

जानकारी के मुताबिक, कंपनी ने एक बयान जारी किया है जिसमें ये बताया गया है कि रूस में Apple ने सभी सेल चैनल्स में एक्सपोर्ट रोक दिया है. साथ ही ये भी कहा गया है कि वे स्थिति पर नजर बनाए हुए हैं, साथ ही प्रभावित देशों की सरकार से बातचीत कर रहे हैं.