प्रियंका-निक के अलावा बॉलीवुड के ये सेलेब्स बने सरोगेट पैरेंट्स, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड (Bollywood) की 'देसी गर्ल' प्रियंका चोपड़ा (Priyanka chopra) ने बीती रात एक पोस्ट शेयर किया था जिसमें उन्होंने अपने फैंस को एक बहुत अच्छी खुशखबरी दी।

priyanka nick

बॉलीवुड (Bollywood) की ‘देसी गर्ल’ प्रियंका चोपड़ा (Priyanka chopra) ने बीती रात एक पोस्ट शेयर किया था जिसमें उन्होंने अपने फैंस को एक बहुत अच्छी खुशखबरी दी। दरअसल, प्रियंका और निक (Priyanka Nick Jonas) दोनों माता पिता बन गए है। ये खुशखबरी उनके घर सरोगेसी के जरिए आई है। इसकी जानकारीखुद एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर दी है।

जानकारी मिली है कि प्रियंका-निक की बेटी हुई है। इसका जन्म डिलीवरी डेट से 12 हफ्ते पहले हुआ है। ऐसे में उसे अस्पताल में ही रखा गया। पूरी तरह ठीक होने के बाद दोनों इसके घर लेकर जाएंगे। अब आप सोच रहे होंगे कि प्रियंका और निक ऐसे पहले पैरेंट्सहै जो सरोगेट के मदद से माता पिता बने है तो आप गलत है। आज हम आपको बताने जा रहे है बॉलीवुड के उन सभी पैरेंट्सके बारे में जिन्हे सरोगसी से बच्चा हुआ है। तो चलिए जानते है –

बॉलीवुड के किंग शाखरुख खान से लेकर करण जौहर, प्रीति जिंटा, शिल्पा शेट्टी सहित की ऐसे नाम हैं जिन्होंने मम्मी-पापा बनने के लिए सेरोगेसी का सहारा लिया है।

Must Read : Bride And Groom Story : विदाई से पहले भागे दूल्हा-दुल्हन! ये है अनोखी वजह

बॉलीवुड के ये सेलेब्स बने सरोगेट पैरेंट्स – 

आपको बता दे, बॉलीवुड के आमिर खान और किरण राव का बेटा आईवीएफ की मदद से हुआ है। अभी उनका बेटा 9 साल का है। आमिर और किरण आईवीएफ के जरिए अपने बेटे को घर लाए।

बॉलीवुड के किंग खान का तीसरा बेटा योहन भी सरोगेसी की मदद से हुआ है। किंग खान और गौरी ने सरोगेसी की मदद से अपने तीसरे बच्चे का स्वागत किया। दरअसल, शादी के 13 साल बाद जून 2011 में उनके घर खुशियां आई।

सरोगेट की मदद से तुषार कपूर सिंगल पैरेंट बने है। उन्होंने अपने बच्चे लक्ष्य का सरोगेसी की मदद से घर में स्वागत किया। वह अपने बेटे को बहुत प्यार करते हैं। वह अकेले ही माता और पिता दोनों का फर्ज निभाते है।

कारन जौहर भी अकेले ही माता पिता का फर्ज निभाते आए है। उन्होंने ने भी सरोगेसी की मदद से जुड़वाँ बच्चों का घर में स्वागत किया है। उनके बच्चों का नाम है यश और रूही।

सनी लियोनी और उनके पति डेनियल वेबर ने भी साल 2018 में सरोगेसी की मदद ली। जिससे उन्हें दो जुड़वां बच्चे हुए। सबसे पहले सनी-डेनियल ने बेटी को गोद लिया था। उसके बाद उन्हें दो बच्चे हुए है।

तुषार कपूर की बहन एकता कपूर भी सरोगेट मदर है। वह भी सिंगल मदर बनी है। उनके बेटे का नाम रवि है। जो सरोगेट की मदद से हुआ है।

बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने भी अपनी दूसरी बेटी को दुनिया में लाने के लिए सरोगेसी की मदद ली है। उनकी बेटी समीक्षा का जन्म सरोगेसी की मदद से ही हुआ है।