अनुष्का शर्मा अपनी आगामी फिल्म ‘चकदा एक्सप्रेस’ की शूटिंग को लेकर इस समय यूके में बिजी हैं। इस फिल्म में वह भारतीय महिला क्रिकेटर झूलन गोस्वामी का किरदार निभाती हुई नजर आएंगी। अनुष्का वहां से भी अक्सर फिल्म से जुड़ी अपडेट साझा करती रहती हैं। इसके अलावा भी एक्ट्रेस काम के बीच से कई बार फुर्सत के पल निकाल लेती हैं और कई खूबसूरत झलकियां सोशल मीडिया के जरिए शेयर करती नजर आती हैं। आज अनुष्का शर्मा ने अपनी जो लेटेस्ट तस्वीर साझा की है, उसमें वह एक प्ले पार्क में मस्ती भरे अंदाज में हंसती हुई नजर आ रही हैं।

बेटी वामिका के साथ मस्ती करती नज़र आई एक्ट्रेस

यूके में काम के बीच अपने व्यस्त शेड्यूल से समय निकालकर अनुष्का शर्मा ने अपनी बेटी के साथ पार्क में कुछ खूबसूरत पल बिताए। मस्ती भरे पलों की तस्वीर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम से साझा की है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए अनुष्का ने कैप्शन में लिखा- ‘प्ले पार्क में मेरा दिन बहुत अच्छा रहा क्योंकि मैं अपनी बेटी को लेकर गई।’ हालांकि उन्होंने वामिका की तस्वीर शेयर नहीं की है। उनका ये क्यूट अंदाज देखकर फैंस भी जमकर प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं।

 

फेन्स ने की जमकर तारीफ

एक फैन ने मजाकिया अंदाज में अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा- मेरे स्कूल के मोजे चोरी कर लिए। वहीं दूसरे ने लिखा- दुनिया की सबसे क्यूट क्वीन। एक अन्य ने अपनी प्रतिक्रिया दी, पार्क में वामिका से ज्यादा अनुष्का एंजॉय कर रही थीं। अन्य यूजर भी दिल वाले इमोटिकॉन्स के साथ इसी तरह प्यार बरसाते नजर आ रहे हैं।

तीन साल बाद एक्ट्रेस कर रही है फ़िल्मी पर्दे पर वापसी:

‘चकदा एक्सप्रेस’ में झूलन गोस्वामी का किरदार अदा करने के लिए अनुष्का जमकर मेहनत कर रही हैं। वह इस फिल्म से तकरीबन तीन साल से भी ज्यादा समय के बाद पर्दे पर वापसी करेंगी। इससे पहले अनुष्का को साल 2018 में फिल्म ‘जीरो’ में देखा गया था। इस फिल्म में बॉलीवुड के किंग खान भी नजर आए थे।