अनुपम खैर ने कन्हैया कुमार पर साधा निशाना, तो स्वरा भास्कर ने दिया ये जवाब

0
88

इन दिनों पुरे देश में लोकसभा चुनाव को लेकर काफी हलचल मची हुई है. आज चौथे चरण के मतदान के बीच बॉलीवुड सितारों के बीच घमासान देखने को मिल रहा है. सोशल मीडिया पर बॉलीवुड सितारों की राजनीतिक विचारों के चलते जंग जारी है. इस जंग की शुरुआत बॉलीवुड एक्टर अनुपम खैर के ट्वीट से हुई थी. उन्होंने अपने ट्वीट बिना नाम लिए कन्हैया कुमार को टारगेट किया था. अनुपम का ट्वीट कन्हैया कुमार को कैसा लगा यह तो नहीं पता लेकिन एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने इस ट्वीट पर तीखा जवाब देकर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

बता दें कि, स्वरा भास्कर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह कन्हैया कुमार का भरपूर समर्थन कर रही हैं. इतना ही नहीं स्वरा ने बेगूसराय लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे कन्हैया कुमार के लिए प्रचार किया है. ऐसे में कन्हैया कुमार पर किया गया अनुपम का ट्वीट स्वरा को काफी नागवार गुजरा और इसके जवाब में वह भोपाल बीजेपी प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा सिंह को भी खींच लाईं.

बात कुछ यूं है कि अनुपम खेर ने बेगूसराय के प्रत्याशी कन्हैया कुमार का नाम लिए बिना लिखा, ‘सुना है टुकड़े टुकड़े गैंग का एक सदस्य बेगूसराय से इलेक्शन लड़ रहा है. जो अपने देश का नहीं हो सकता वो आपका क्या होगा?’ इसके बाद कुछ यूजर्स ने अनुपम खेर को कड़ी आलोचना की. इस तरह से अपना विरोध होते देख अनुपम ने अपने ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा, ‘मैंने अपने इस ट्वीट में किसी का नाम नहीं लिया था. लेकिन सारे टुकड़े टुकड़े गैंग वाले अपना अपना नक़ाब उतार कर अपनी बिलों से बाहर निकल आए. बेचारे.’

इस बात पर स्वरा भास्कर ने अनुपम खेर के इस ट्वीट को शेयर करते हुए अपनी प्रतिक्रिया दी और उन्होंने रिप्लाई करते हुए लिखाः ‘सर मुझे लगता है कि आप भोपाल की बीजेपी प्रत्याशी प्रज्ञा ठाकुर की बात कर रहें हैं! सही कहा-जो देश की ना हो सकी, जिसने आतंकवादी हमले द्वारा देश तोड़ने की कोशिश की..वो भला भोपाल की या संसद की क्या होगी!!!!! जय हिंद!’ इस तरह स्वरा भास्कर ने अनुपम खेर को करारा जवाब दिया है.

Read More:OMG! ये कैसा कारनामा, नाक से पीकर आंख से पानी निकालता है ये शख्स

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here