मध्यप्रदेश में कांग्रेस पार्टी को एक और बड़ा झटका लगा है। दो बार के विधायक बाबूलाल मेवरा रह चुके है। उन्होंने केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर की उपस्थिति में भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ली है।

जानकारी के अनुसार विजयपुर विधानसभा क्षेत्र से विधायक रह चुके कांग्रेस नेता बाबूलाल मेवरा ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर ली है। बाबूलाल मेवरा दो बार विधायक के पद पर निर्वाचित हो चुके हैं, उन्हें केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने सदस्यता दिलाई है। इससे एक दिन पहले ही कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने भाजपा ज्वाइन की थी, उन्होंने सोशल मीडिया पर बाबूलाल मेवरा की सदस्यता ग्रहण करते हुए तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा कांग्रेस छोड़ो यात्रा।

कांग्रेस को एक और बड़ा झटका

एक दिन पहले ही कमलनाथ के करीबी कांग्रेस नेता व प्रदेश मीडिया विंग के उपाध्यक्ष नरेंद्र सलूजा कांग्रेस छोडक़र भाजपा में शामिल हुए थे, उन्हें शुक्रवार को सीएम शिवराज सिंह चौहान ने सदस्यता दिलाई थी, एक झटका कांग्रेस को लगा ही था कि लगातार दूसरे दिन शनिवार को फिर एक कांग्रेस के कद्दावर नेता ने भाजपा की सदस्या ग्रहण कर ली, ऐसे में ये साफ कहा जा रहा है कि राहुल गांधी की मध्यप्रदेश में भारत जोड़ो यात्रा को चार दिन भी पूरे नहीं हुए और दो कांग्रेस नेताओं ने कांग्रेस छोडक़र भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर ली है।