Manipur के छात्र को दी आनंद महिंद्रा ने Internship, कबाड़ के जुगाड़ से बनाया था Iron Man सूट

मणिपुर के हीरोक जिले के इंजीनियरिंग के छात्र 22 वर्षीय प्रेम निंगोमबम को महिंद्रा ग्रुप के चेयरमेन आनंद महिंद्रा के द्वारा इंटर्नशिप प्रदान की गई है। जानकारी के अनुसार उक्त छात्र जिसका नाम प्रेम है कबाड़ की सामग्री के जुगाड़ से 'आयरन मैन' सूट बनाने के बाद सुर्ख़ियों में आया था।

मणिपुर (Manipur) के हीरोक जिले के इंजीनियरिंग के छात्र 22 वर्षीय प्रेम निंगोमबम को महिंद्रा ग्रुप के चेयरमेन आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) के द्वारा इंटर्नशिप प्रदान की गई है। जानकारी के अनुसार उक्त छात्र जिसका नाम प्रेम है कबाड़ की सामग्री के जुगाड़ से ‘आयरन मैन’ सूट बनाने के बाद सुर्ख़ियों में आया था।

Also Read-MP Weather : नया चक्रवात करेगा तगड़ी बरसात, जानिए किन जिलों में बिगड़ेंगे हालात

आनंद्र महिंद्रा ने शेयर की स्टोरी

आनंद्र महिंद्रा ने छात्र प्रेम की एक पुरानी कहानी शेयर करते हुए अपने ट्वीट में लिखा, “वह अब एक इंजीनियरिंग छात्र हैं। उन्‍होंने हाल ही में महिंद्रा के ऑटो डिजाइन स्टूडियो में इंटर्नशिप की है.” साथ ही उन्होंने कहा कि हैदराबाद में महिंद्रा यूनिवर्सिटी में शामिल होने के उनके प्रस्ताव को उक्त होनहार छात्र प्रेम ने स्वीकार कर लिया था।

Also Read-दुनिया के सबसे प्रदूषित शहरों में शुमार हैं दिल्ली और कोलकाता , मुंबई इस लिस्ट में 14वीं रैंक पर

छात्र प्रेम के साथ ही उसके भाई बहन का भी पढ़ाई का खर्च उठाएंगे

जानकारी के अनुसार आनंद महिंद्रा मणिपुर के हीरोक जिले के छात्र प्रेम की प्रतिभा से उस वक्त प्रभावित हुए जब उन्होंने छात्र के हाथों से बना कबाड़ की चीजों के जुगाड़ से आयरन मैन सूट को देखा। सूत्रों के अनुसार छात्र प्रेम के साथ ही उसके भाई और बहन की शिक्षा का खर्च भी उठाने का आनंद महिंद्रा ने भरोसा दिलाया है।