बॉलीवुड (Bollywood) की जानी मानी एक्ट्रेस (Actress) और बच्चन परिवार की एकलौती बहू ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) आए दिन सुर्ख़ियों में बनी हुई रहती है। आए दिन उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होते है। ऐश्वर्या राय उन अभिनेत्रियों में गिनी जाती है। जिन्होंने फिल्मों में कदम रखने के बाद लगातार एक के बाद एक कई सुपरहिट फिल्में दी है। पूर्व विश्व सुंदरी फिलहाल ईडी द्वारा की गई पूछताछ के बाद से लगातार चर्चाओं में बनी हुई है।

एक्ट्रेस से ईडी कर रही लगातार पूछताछ

दरअसल, 1 साल में कलाकार तीन से चार फिल्म तो बना ही लेते है और इस दौरान वे मोटी कमाई भी करते हैं। लेकिन सभी को अपनी कमाई का कुछ हिस्सा टैक्स के तौर पर गवर्नमेंट को भी देना रहता है। लेकिन सभी कलाकार हमेशा ही टैक्स नहीं भरते और कुछ ना कुछ गड़बड़ घोटाला करते हुए इस टैक्स से बचने की कोशिश करते हैं। कई सेलेब्स ऐसे भी है जिनके पास देश ही नहीं दुनिया भर में फैली हुई है संपत्ति है, जिसके चलते ईडी के सामने उन्हें कई तरह की जानकारी पेश करना रहती हैं।

Also Read – हद से ज्यादा बोल्ड हुई Nia Sharma, रिप्ड जीन्स पहन दिखाया हुस्न का जलवा

इस केस से जुड़ा है ऐश्वर्या राय का नाम

अब इसी को लेकर बच्चन परिवार की एकलौती बहू ऐश्वर्या राय बच्चन विवादों में आ गई है। ईडी द्वारा एक्ट्रेस से लगातार पूछताछ की जा रही है। बता दें कि उनका नाम पनामा पेपर्स केस से जुड़ा है। ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai Bachchan) का नाम सामने आने के बाद से ही वह काफी ज्यादा चर्चाओं में आ गई है। इतना ही नहीं उनसे इस पूरे मामले को लेकर लंबे समय तक पूछताछ भी की गई है। अभिनेत्री के ऊपर आरोप है कि वे विदेशों में पैसा खर्च करती है। लेकिन उसका कोई भी ब्यौरा नहीं दिया गया।

एक्ट्रेस की किया जा रहा जमकर ट्रोल

इस मामले को लेकर ऐश्वर्या को ईडी से दफ्तर में बुलाया गया और लंबी पूछताछ की गई। बता दें कि इसके लिए उन्हें दिल्ली जाना पड़ा था। अभिनेत्री के नाम के साथ ही आप पूरा बच्चन परिवार ही पीढ़ी के निशाने पर आ गया है। तकरीबन 5 घंटे तक चली पूछताछ में अभिनेत्री शहबाज की जानकारी हासिल हो गई है कि उनके पास देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी महंगी प्रॉपर्टी मौजूद उसमें उनके पास महंगे घर भी है। ऐश्वर्या का नाम सामने आने के बाद से ही उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है।