Home मनोरंजन बॉलीवुड Amitabh Bachchan को शूटिंग के दौरान लगी थी चोट, देखभाल करने वालो...

Amitabh Bachchan को शूटिंग के दौरान लगी थी चोट, देखभाल करने वालो ने खड़े कर दिए हाथ

अमिताभ बच्चन के परिवार पर उस समय मुश्किल आ गई जब अमिताभ बच्चन की हालत अचानक खराब हो गई। शूटिंग के दौरान  अमिताभ बच्चन को चोट लग गई थी जिसकी वजह से उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती करवाना पड़ा।

अमिताभ बच्चन बॉलीवुड के सबसे जाने-माने एक्टर में से एक है, बॉलीवुड में बच्चन परिवार की बहुत इज्जत है। भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया के सभी देशों में अमिताभ बच्चन को लोग जानते हैं और प्यार से लोग बिग बी के नाम से भी बुलाते हैं। अमिताभ बच्चन ने बॉलीवुड को कई सारी सुपरहिट फिल्में दी है, जिसके चलते कई सारे खिताब भी उनकी झोली में आए हैं। लेकिन हम आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन को लेकर हाल ही में एक बहुत बड़ी बात सामने आई है। अमिताभ बच्चन की हाल ही में काफी ज्यादा तबियत खराब हो गई थी, जिसके बाद अमिताभ बच्चन के परिवार वालों ने भी उनके ठीक होने की उम्मीद छोड़ दी थी।  लेकिन अचानक ऐसा कुछ हुआ कि अमिताभ बच्चन की हालत फिर ठीक हो गई।

Must Read- Deepika Padukone Saree Look : कान्स के आखिरी दिन Deepika Padukone के लुक ने मचाया धमाल, फोटो देख मर मिटे फैंस!

अमिताभ बच्चन का बॉलीवुड की दुनिया में बहुत नाम है, पूरा बच्चन परिवार आज बॉलीवुड में अपनी जगह बनाए हुए हैं। फिर चाहे वहां अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय हो या फिर खुद अमिताभ बच्चन। आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन को लेकर जो खुलासा हुआ है, उसमें यह बात सामने आई है कि अमिताभ बच्चन की हालत एक समय इतनी ज्यादा खराब हो गई थी कि सब लोग परेशान हो गए। जिसके बाद उनके परिवार वालों ने भी हाथ खड़े कर दिए थे, दरअसल हुआ कुछ कुछ ऐसा था कि एक फिल्म की शूटिंग के दौरान अमिताभ बच्चन के सीने पर लग गई थी जिसके बाद उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती होना पड़ा। अमिताभ बच्चन की हालत उस समय बहुत ज्यादा खराब हो गई थी और उनकी देखभाल करने के लिए जिन्हें रखा गया था उन सभी ने भी उनके ठीक होने की उम्मीद बिल्कुल छोड़ दी थी।

Must Read- शादी का झांसा देखकर इंजीनियर युवक ने किया इंदौर की युवती से दुष्कर्म

जिसके बाद घर के लोग भी परेशान और निराश हो गए। सभी को लगा की शायद अब अमिताभ ठीक नहीं हो पाएंगे लेकिन अचानक फिर कुछ ऐसा चमत्कार हो गया कि अमिताभ बच्चन स्वस्थ हो गए। इन दिनों अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बने हुए हैं, अपने जीवन के उस दर्द की वजह से वो बहुत मुश्किल से उभर पाए हैं। अमिताभ बच्चन के जीवन मे हुए उस हादसे के बाद सभी ने उम्मीद छोड़ दी थी लेकिन भगवान के आशीर्वाद और लोगों की दुआ का असर हुआ या अचानक ऐसा चमत्कार हुआ जिसके बाद बिग बी ठीक हो गए। वह पुनः स्वस्थ हो गए घर वालों का भी यही कहना था कि भगवान की दया से और आशीर्वाद से ही सब कुछ ठीक हो गया है। उस हादसे के बाद अमिताभ बच्चन अब बिल्कुल ठीक है और लगातार अपनी शूटिंग भी कर रहे हैं। परिवार के साथ वह काफी समय भी बिताते हैं और अपना खुशहाल जीवन जी रहे हैं।

डिस्क्लेमर – इस खबर को लेकर अभी तक कोई सच्चाई सामने नहीं आई है। ये न्यूज़ सोशल मीडिया पर कई जगह वायरल हो रही है। हम इस न्यूज़ की जिम्मेदारी नहीं लेते हैं।