देशभर में एक बार फिर कोरोना के मामले बढ़ने लगे है। लगातार संक्रमण के मामले बढ़ते जा रहे है जो तीसरी लहर का संकेत दे रहे है। इतना ही नहीं बॉलीवुड एक्टर्स और एक्ट्रेस पर इन दिनों कोरोना का सबसे ज्यादा ग्रहण बना हुआ है। ये इसलिए क्योंकि अब तक कई सितारें कोरोना संक्रमित पाए जा चुके हैं। हाल ही में अमिताभ बच्चन भी कोरोना पॉजिटिव आए हैं। इसकी जानकारी बिग बी ने खुद सोशल मीडिया पर फैन्स को दी है।

अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर लिखा, “मैं बस कुछ समय पहले ही कोरोना पॉजिटिव आया हूं। जो भी लोग मेरे कॉन्टैक्ट में आए हैं, प्लीज खुद को टेस्ट करवा लें।” जानकारी के लिए बता दें कि अमिताभ बच्चन आजकल क्विज शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 14’ को होस्ट कर रहे हैं। इससे पहले भी बिग बी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। हालांकि कोरोना वायरस के समय में खुद की खूब देखभाल भी कर रहे थे।

Also Read – Jammu and Kashmir : कठुआ के हीरानगर में भाजपा नेता का पेड़ से लटका मिला शव, पुलिस ने किया जांच के लिए SIT का गठन

जानकारी के लिए बता दें ‘केबीसी 14’ के सेट पर अमिताभ बच्चन काफी सतर्क भी थे, लेकिन शायद किस्मत को कुछ और ही मंजूर था जो वह कोरोना संक्रमित हो गए। वहीं बिग बी के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनके पास कई प्रोजेक्ट है। वह कई प्रोजेक्ट के कामों में व्यस्त चल रहे थे। लेकिन इस दौरान वह कोरोना पॉजिटिव हो गए है।