Home मनोरंजन बॉलीवुड Amitabh Bachchan ने Abhishekh को कर दिया सम्पति से बाहर, किसी और...

Amitabh Bachchan ने Abhishekh को कर दिया सम्पति से बाहर, किसी और को चुन लिया अपना वारिस

अमिताभ बच्चन इस समय मीडिया के चर्चा में बने हुए उसकी वजह उनकी करोड़ो की सम्पति है। ऐसा इसलिए क्यूंकि अमिताभ बच्चन ने अपनी सम्पति का वारिस किसी और चुन लिया है और अभिषेक बच्चन सिर्फ देखते ही रह गए।

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को आज की दुनिया में सभी जानते है और उनकी काफी इज्जत भी करते है। अमिताभ बच्चन ने अपने पुरे जीवन मे नाम, इज़्ज़त और पैसा सब कुछ कमाया है इस वजह से आज बॉलीवुड इंडस्ट्री (Bollywood Industry) में बच्चन परिवार को सभी काफी ज़्यादा सम्मान देते है। अमिताभ बच्चन ने बॉलीवुड को कई सारी हिट फ़िल्में दी है इस वजह से सभी उनकी एक्टिंग के दीवाने है और भारत के साथ ही वह पूरी दुनिया में जाने जाते है। अमिताभ बच्चन का एक ही बेटा है जिनका नाम अभिषेक बच्चन है। अमिताभ बच्चन इस समय मीडिया के चर्चा में बने हुए उसकी वजह उनकी करोड़ो की सम्पति है। ऐसा इसलिए क्यूंकि अमिताभ बच्चन ने अपनी सम्पति का वारिस किसी और चुन लिया है और अभिषेक बच्चन सिर्फ देखते ही रह गए।

Also Read – Amitabh Bachchan का है ‘चोर बाजार’ से कनेक्शन, खुद बिग बी ने किया खुलासा

अमिताभ बच्चन ने चुन लिया अपनी सम्पति का वारिस

अमिताभ बच्चन को आज के समय में किसी की पहचान की ज़रुरत नहीं है। उन्होंने बॉलीवुड में काफी काम किया है और अभी भी करते आ रहे है। अमिताभ बच्चन को आज के समय में किसी भी चीज़ की कमी नहीं है वह अपना जीवन बड़े ही आलिशान तरीके से जीते है। उनके पास कुल 3000 करोड़ से भी ज्यादा की सम्पति है। अमिताभ बच्चन ने अपनी सम्पति का वारिस चुन लिया है इसका एलान खुद उन्होंने किया है। अमिताभ बच्चन ने अपनी सम्पति के वारिस का नाम ट्विटर के माध्यम से बताया। उनका बेटा अभिषेक बच्चन ये सब देखता रह गया और कुछ भी नहीं कर पाया।

इस व्यक्ति को चुन लिया अमिताभ ने अपना वारिस

अमिताभ बच्चन को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है की उन्होंने अपना वारिस चुन लिया है। अमिताभ बच्चन ने हालहि में एक ट्ववीट किया है उसमे उन्होंने अपने बेटे की फिल्म दसवीं के बारे में लिखा और उसकी खूब तारीफ़ भी की है। जिसके बाद आखरी में उन्होंने लिखा कि मैं अपनी पूरी सम्पति का वारिस अभिषेक को चुनता हूं। इसके बाद अभिषेक बस देखता ही रह गया कि कैसे पिता ने इतनी जल्दी उनको चुन लिया। अमिताभ बच्चन के बाद उनकी करोङो की सम्पति का मालिक उनका बेटा अभिषेक बच्चन ही होगा।

Also Read – Bachchan परिवार के सामने आया Hrithik और Aishwarya के रिश्ते का सच, Abhishekh ने…

Exit mobile version