Home देश अन्य राज्य गजब! फर्जी अधिकारी बनकर आए थे चोर, दिनदहाड़े गायब किया 60 फीट...

गजब! फर्जी अधिकारी बनकर आए थे चोर, दिनदहाड़े गायब किया 60 फीट लंबा पुल

रोहतास: बिहार के रोहतास जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. दरअसल, यहां कुछ चोरों ने करीब 60 फ़ीट लंबा और 20 टन वजनी लोहे के एक पुल चुरा लिया है.

रोहतास: बिहार के रोहतास जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. दरअसल, यहां कुछ चोरों ने करीब 60 फ़ीट लंबा और 20 टन वजनी लोहे के एक पुल चुरा लिया है. यह चोरी चोरों ने काफी हैरान कर देने वाले तरीके से की है. ऐसा कहा जा रहा है कि, कुछ लोग खुद को सिंचाई विभाग का अधिकारी बताकर आए थे और नहर पर बने लोहे के पुल को काटना शुरू कर दिया.

बताया जा रहा है कि, चोरो ने पुल को गैस कटर से काटा था और उसे उखाड़ कर गाड़ी में ले गए. इसके बाद बहुत बड़ी सच्चाई सामने आई कि वह सभी सिंचाई विभाग के लोग नहीं थे. बल्कि चोर थे. यह हरकत सुनकर सभी ग्रामीण हैरान हो गए. दूसरी ओर स्थानीय प्रशासन में भी यह जानकारी मिलते ही तहलका मच गया. हालांकि, इस पुल का इस्तेमाल काफी समय से नहीं हो रहा था.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, यह घटना रोहतास जिले के नासिरगंज की है. जहां दिन-दहाड़े एक पुल को ही गायब कर दिया गया. ग्रामीणों के अनुसार, सभी फर्जी अधिकारी अपने साथ जेसीबी, पिकअप वैन, गैस कटर जैसी सारी चीजे लेकर आए थे. सबसे ख़ास बात यह है कि वह सिंचाई विभाग के अधिकारी भी नहीं थे.

Exit mobile version