अल्लू अर्जुन ने न्यूयोर्क की सड़कों पर फहराया राष्ट्रीय ध्वज, कहा- ये भारत का तिरंगा है झुकेगा नहीं

अल्लू अर्जुन  भारत के सबसे बड़े फिल्म सितारों में से एक हैं. साउथ में उनका स्टारडम पहले से ही था लेकिन पुष्पा के बाद से वे न सिर्फ देश बल्कि विदेशों में भी खूब लोकप्रिय हो चुके हैं. फिल्म ‘पुष्पा: द राइज – पार्ट 1’  एक बॉक्स ऑफिसर सुपरहिट थी

अल्लू अर्जुन  भारत के सबसे बड़े फिल्म सितारों में से एक हैं. साउथ में उनका स्टारडम पहले से ही था लेकिन पुष्पा के बाद से वे न सिर्फ देश बल्कि विदेशों में भी खूब लोकप्रिय हो चुके हैं. फिल्म ‘पुष्पा: द राइज – पार्ट 1’  एक बॉक्स ऑफिसर सुपरहिट थी और अब लोग इसके सेकंड पार्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिलहाल वे अपने न्यूयॉर्क दौरे को लेकर चर्चा में हैं. अभिनेता की तमाम तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं जिनमें वे अमेरिका की गलियों में भारतीय ध्वज तिरंगा को फहराते दिख रहे हैं. अल्लु अर्जुन ने अमेरिका में भारतीय डायस्पोरा द्वारा आयोजित सबसे लोकप्रिय वार्षिक प्रोग्राम the India Day Parade भारत का प्रतिनिधित्व किया है. अभिनेता ने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर भारत परेड दिवस के ग्रांड मार्शल का वीडियो शेयर किया है जिसमें वे तिरंगा फहराते दिख रहे हैं और बैकग्राउंड में ए आर रहमान का म्यूजिक सॉन्ग ‘वंदे मातरम’ बज रहा है.

21 अगस्त यानी बीते दिन ही अल्लू अर्जुन ने न्यूयॉर्क की सड़कों पर तिरंगा फहराते दिखे और वहीं उन्होंने भारत की आजादी के 75 साल पूरे होने का जश्न मनाया. इस दौरान स्ट्रीट पर ही राष्ट्रगान जन गण मन भी हुआ और सभी लोगों का शुक्रिया किया.

जब वहां भारतीय स्टार पहुंचे तो न्यूयॉर्क की सड़कें मंत्रों और पोस्टरों से भरी हुई थीं, जहां वह रह रहे भारतीय लोगों ने अपने फेवरेट आइकॉन स्टार का जोर-शोर से स्वागत किया. तस्वीर में आप अमेरिका में अल्लू अर्जुन की एक झलक देखने के लिए भीड़ देख सकते हैं.

अमेरिका में भारतीय ध्वज पकड़े हुए अल्लू अर्जुन पत्नी स्नेहा रेड्डी के साथ भारत दिवस परेड का नेतृत्व करते दिखे. अभिनेता के फैंस उनके द्वारा यूनाइटेड स्टेट्स में तिरंगा फहराने को लेकर बहुत खुश हैं और उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं.

अल्लू अर्जुन के साथ सभी लोगों ने जय हिंद के नारों गूंजे और जब उन्होंने सभा को संबोधित किया, तो उन्होंने गर्व से हमारे राष्ट्रीय ध्वज को लेकर कहा, ‘ये भारत का तिरंगा है, कभी झुकेगा नहीं.’ तिरंगा फहराने के बाद अल्लू अर्जुन ने कुछ और नई तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वे न्यूयॉर्क शहर के मेयर के साथ दिख रहे हैं. तस्वीर में उन्हें भी पुष्पा के आइकॉनिक स्टेप को कॉफी करते देख सकते हैं.